साक्षी धोनी को पसंद आई 'एमएस धोनी' की 'गर्लफ्रेंड' दिशा पटानी की एक्टिंग!

साक्षी धोनी को पसंद आई 'एमएस धोनी' की 'गर्लफ्रेंड' दिशा पटानी की एक्टिंग!

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के वनडे के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने अपने जीवन पर आधारित फिल्म में नवोदित अभिनेत्री दिशा पटानी के प्रदर्शन के बारे में भले ही चुप्पी साध रखी है, लेकिन इस अभिनेत्री ने खुलासा किया कि फिल्म में उनकी भूमिका भारतीय कप्तान की पत्नी साक्षी को पसंद आई.
 


साक्षी ने पटानी से क्या कहा?
पटानी ने यहां कहा, ‘धोनी बहुत शर्मीले हैं और अंतमरुखी भी, इसलिए वह कुछ नहीं कहते, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी काफी बातचीत करती हैं. उन्होंने मुझे बताया कि इस फिल्म में उन्हें मेरी भूमिका काफी पसंद आई और वह मुझे देखकर काफी खुश हैं. मुझे पक्का विश्वास है कि धोनी ने भी मुझे पसंद किया होगा.’ अभिनेत्री अब भारतीय-चीनी प्रोडक्सन ‘कुंग फू योगा’ में नजर आएंगी जिसमें अभिनेता जैकी चैन और सोनू सूद हैं.
 

फिल्म ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा
धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ ने कुछ दिनों पहले ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. इस बात की जानकारी फिल्म निर्माताओं ने दी थी. फिल्म में धोनी की भूमिका सुशांत सिंह राजपूत ने निभाई है.
 

30 सितंबर को रिलीज हुई थी फिल्म
निर्देशक नीरज पांडे की यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म में कियारा आडवाणी, दिशा पटानी, अनुपम खेर और भूमिका चावला भी हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियो और अरुण पांडे द्वारा निर्मित यह फिल्म भारत में 4,500 से अधिक स्क्रीनों पर रिलीज की गई थी.

(इनपुट एजेंसियों से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com