'सलमान ने फिल्म से नहीं हटाया अरिजीत का गाना, सिर्फ मिलने से किया था इनकार'

'सलमान ने फिल्म से नहीं हटाया अरिजीत का गाना, सिर्फ मिलने से किया था इनकार'

सलमान खान और अरिजीत सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सिंगर अरिजीत सिंह ने मंगलवार को अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए सलमान खान से माफी मांगी और विनती की थी कि फिल्म 'सुल्तान' से उनका गाया हुआ गाना वह न हटाएं। हालांकि बाद में अरिजीत ने उस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया था। अब एक्टर निखिल द्विवेदी ने सलमान के बचाव में एक ट्वीट कर लिखा कि सलमान ने फिल्म 'सुल्तान' से अरिजीत का गाना नहीं हटवाया, उन्होंने बस अरिजीत से मिलने से इनकार किया। बता दें, निखिल सलमान खान के करीबी माने जाते हैं।

सलमान का अपमान नहीं किया था...
वहीं, मंगलवार को अभिजीत ने सलमान ने माफी मांगते हुए फेसबुक पर लिखा था कि उन्होंने सलमान का अपमान नहीं किया था और वह हर तरह से उन्हें यह समझाने की कोशिश कर थक चुके हैं। इसलिए उन्होंने सोचा कि सार्वजनिक तौर पर फेसबुक पर माफी मांगना ही अब आखिरी तरीका बचा है। अरिजीत ने लिखा कि सलमान को गलतफहमी हुई है और इसे दूर करने के लिए उन्होंने कई बार मैसेज भी किए, लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ। हार कर उन्होंने यह तरीका चुना है।
 
वह सलमान से माफी मांगते हैं...
अरिजीत आगे लिखा कि गलतफहमी में सही, सलमान को अपमानजनक लगने के लिए वह उनसे माफी मांगते हैं। उन्होंने लिखा है, 'नीता जी के यहां मैं केवल आपसे माफी मांगने के लिए ही आया था, लेकिन आप समझे नहीं। कोई बात नहीं, मैं यहां सबके सामने आपसे माफी मांगता हूं, लेकिन आपसे एक निवेदन है कि प्लीज़ आप उस गाने को हटाइएगा मत, जो मैंने आपके लिए 'सुल्तान' में गाया है। यदि आप यह गाना किसी और से गवाना चाहते हैं तो ठीक है, लेकिन कम से कम उस वर्ज़न को जरूर रखिएगा। मैंने बहुत सारे गाने गाए हैं सर, लेकिन चाहता हूं कि मैं रिटायर हूं तो आपके लिए गाया हुआ कम से कम एक गाना मेरी लाइब्रेरी में हो। प्लीज़ मेरी इस फीलिंग को मुझसे दूर मत करिए।
 
मुझे पता है इसका नतीजा क्या हो सकता है...
अरिजीत ने लिखा कि मुझे नहीं पता मैं यह क्यों कर रहा हूं। मुझे पता है इसका नतीजा क्या हो सकता है। लोग अपने मन से इस मामले पर पता नहीं क्या-क्या लिखेंगे। मैं यह भी जानता हूं मिस्टर सलमान खान कि इस सबसे आपको कोई फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन, मुझे यह कहना जरूरी लगा। आखिरकार मुझे इस सच्चाई के साथ जीना होगा कि आपने सुनिश्चित किया है कि मैं आपके लिए न गाऊं, जबकि कई लोगों ने आपसे इसके लिए गुज़ारिश की। लेकिन, मैं हमेशा एक फैन रहूंगा भाईजान... जग घुमेया थारे जैसा न कोई..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com