यह ख़बर 17 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मुझसे नाराज नहीं हैं सलमान खान : सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा की फाइल तस्वीर

मुंबई:

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उनके और 'दबंग' फिल्म के उनके साथी कलाकार सलमान खान के बीच सब कुछ ठीक है और सलमान किसी भी चीज को लेकर उनसे नाराज नहीं हैं।

ऐसी खबरें थीं कि सोनाक्षी द्वारा अरबाज खान और सलमान से मिली फिल्म की पेशकश ठुकराने से सलमान उनसे नाराज हैं। सोनाक्षी ने इन खबरों को पूरी तरह गलत बताया है।

सोनाक्षी ने पीटीआई से कहा, अगर वह नाराज हैं, तो आपको यह बात उनसे पूछनी चाहिए, मुझसे मत पूछिए। लेकिन ऐसी कोई बात ही नहीं है। वह मुझसे नाराज नहीं हैं और अखबारों में जो आया है, वैसा कुछ नहीं है।

गौरतलब है कि सलमान अपनी नई फिल्म 'किक' में सोनाक्षी को लेना चाहते थे, लेकिन बात नहीं बनी और अब जैकलीन फर्नांडिस इसमें काम कर रही हैं। सोनाक्षी ने कहा, बहुत पहले हमने फिल्म को लेकर चर्चा की थी, लेकिन जब फिल्म शुरू हुई, तब मैं उसमें काम नहीं कर सकी। इसके लिए मुझे अपने आपको दो हिस्सों में बांटना होता (व्यस्तता की वजह से)।

सोनाक्षी ने सलमान के साथ 'दबंग' फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि हम अब दोबारा साथ कब दिखेंगे। इस समय तो किसी फिल्म की योजना नहीं है। हम दोनों ही अपनी अपनी फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com