NDTV Khabar

सलमान खान की फिर हीरोइन बनेंगी जैकलीन फर्नांडिस, रेमो डिसूजा की डांस फिल्‍म में दिखेगी जोड़ी

रेमो डिसूजा की अगली डांस फिल्‍म में जहां सलमान खान पहली बार एक डांसर बने नजर आएंगे तो वहीं स्‍क्रीन पर उनका साथ जैकलीन देने वाली हैं.

2592 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की फिर हीरोइन बनेंगी जैकलीन फर्नांडिस, रेमो डिसूजा की डांस फिल्‍म में दिखेगी जोड़ी

खास बातें

  1. फिल्‍म 'किक' में नजर आ चुकी है सलमान और जैकलीन की जोड़ी
  2. सलमान खान 'टाइगर जिंदा है' के बाद शुरू करेंगे रेमो की फिल्‍म की शूटिंग
  3. जैकलीन लंदन में कर रही हैं 'जुड़वा 2' की शूटिंग
नई दिल्‍ली: सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' को लेकर काफी बिजी हैं. इसके साथ ही वह अपनी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में भी लगे हैं. जहां 'टाइगर जिंदा है' में सलमान-कैटरीना की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आने वाली हैं, वहीं दूसरे तरफ सलमान खान अपनी एक और एक्‍ट्रेस के साथ स्‍क्रीन पर अपनी वही पुरानी केमिस्‍ट्री शेयर करने वाले हैं. सलमान खान के साथ फिल्‍म 'किक' में नजर आ चुकी जैकलीन फर्नांडिस एक बार फिर सलमान के साथ नजर आएंगीं. रेमो डिसूजा की अगली डांस फिल्‍म में जहां सलमान खान पहली बार एक डांसर बने नजर आएंगे तो वहीं स्‍क्रीन पर उनका साथ जैकलीन देने वाली हैं.

डीएनए ने सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट दी है कि सलमान खान अपनी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग पूरी करते ही रेमो की फिल्‍म की शूटिंग शूरू करेंगे और इस फिल्‍म के लिए हीरोइन फाइनल हो गई है. रेमो ने इसे लेकर जैकलीन से बात की है और जैकलीन को फिल्‍म पसंद भी आ गई है. जैकलीन इन दिनों देश से बाहर हैं और जैसे ही वापस आएंगी रेमो उन्‍हें फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट सुनाएंगे और उन्‍हें फिल्‍म के लिए फाइनल कर दिया जाएगा.'

बता दें कि जैकलीन इन दिनों लंदन में अपनी फिल्‍म 'जुड़वा 2' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. डायरेक्‍टर डेविड धवन की इस फिल्‍म में जैकलीन वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं.
 
salman khan jacqueline

रेमो की फिल्‍म 'एबीसीडी 3' में सलमान खान एक 13 साल की बेटी के पिता का किरदार निभाएंगे और यह एक भावनात्‍मक फिल्‍म होगी. अपने अलग स्‍टाइल के डांस स्‍टाइल के लिए फेमस सलमान इस डांसिंग फिल्‍म में पहली बार प्रोफेश्‍नल स्‍टाइल में डांस करते नजर आएंगे.  

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने बताया कि फिल्‍म में सलमान और उनकी बेटी एक चैम्‍पियनशिप में हिस्‍सा लेंगे और जैकलीन उनकी डांस टीचर का किरदार निभाएंगी, जो उन्‍हें कई तरह के डांसिंग स्‍टाइल सिखाएंगी. बता दें कि 'एबीसीडी 2' में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर साथ नजर आए थे और रेमो डिसूजा की इस डांसिंग फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement