NDTV Khabar

'नच बलिए 8' के सेट पर दिखा सोनाक्षी सिन्हा के साथ सलमान खान का 'दबंग' अंदाज, यूं लगाए ठुमके

'नच बलिए 8' के सेट पर शो की जज सोनाक्षी सिन्हा के साथ जमकर थिरके सलमान खान.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'नच बलिए 8' के सेट पर दिखा सोनाक्षी सिन्हा के साथ सलमान खान का 'दबंग' अंदाज, यूं लगाए ठुमके

'नच बलिए' के सेट पर सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान.

खास बातें

  1. 'नच बलिए' के सेट पर सोनाक्षी सिन्हा से मिले सलमान खान
  2. भाई सोहेल खान के साथ किया फिल्म 'ट्यूबलाइट' को प्रमोट
  3. सलमान के साथ 2010 में सोनाक्षी ने किया था फिल्म 'दबंग' से डेब्यू
नई दिल्ली: सलमान खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. इसी फिल्म के प्रचार के लिए बुधवार दोपहर सलमान खान डांस रियलिटी शो 'नच बलिए सीजन 8' के सेट पर पहुंचे. सलमान के साथ उनके भाई और 'ट्यूबलाइट' के अभिनेता सोहेल खान भी इस प्रमोशनल एपिसोड की शूटिंग के दौरान मौजूद रहे. 'नच बलिए' के स्टेज पर सलमान खान की मुलाकात सोनाक्षी सिन्हा से हुई. 'नच बलिए' की जज सोनाक्षी ने सलमान खान के साथ स्टेज पर जमकर डांस-मस्ती की.
 
sonakshi sinha salman khan'नच बलिए' के सेट पर सलमान खान से मिलीं सोनाक्षी सिन्हा.

सलमान और सोनाक्षी यहां उनकी सुपरहिट फिल्म 'दबंग' के गानों पर थिरकते नजर आए. सेट पर मौजूद सूत्रों के मुताबिक, "सलमान और सोनाक्षी के पुनर्मिलन की बहुत-सी योजनाएं बनाई गई थीं. उन्होंने 'दबंग' के दृश्यों को दोहराया. सोनाक्षी ने 'मुन्नी बदनाम हुई' की धुनों पर डांस किया. सलमान और सोहेल प्रस्तुति देखने के बाद हैरान रह गए."
 
sonakshi sinha salman khan'नच बलिए 8' के जज बने सलमान खान.
 
salman khan sohail khanभाई सोहेल खान के साथ थिरके सलमान खान.

सेट की कई तस्वीरें भी सामने आई है, जिसमें सोनाक्षी के साथ सलमान खान स्टेज पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने सोहेल खान के साथ 'ट्यूबलाइट' के गानों पर परफॉर्मेंस भी दी है.

टिप्पणियां
गौरतलब है कि, शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में आई फिल्म 'दबंग' से की थी. इस सुपरहिट फिल्म में उनकी जोड़ी सलमान खान के साथ जमी थी. सलमान और सोनाक्षी की जोड़ी 'दबंग' की सीक्वल फिल्म में भी साथ आई. अरबाज खान के डायरेक्शन में बनी 'दबंग 2' 2012 में सिनेमाघरों में उतरी थी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement