इग्नोर करने पर भी जोर देता रहा फैन, सलमान खान ने छीना फोन और...

हाल ही में सलमान खान एक अवॉर्ड शो में पहुंचे थे, वे अपने दोस्तों के साथ बात करने में बिजी थे. तभी एक फैन ने उन्हें अनब्रेकेबल फोन दिखाया.

इग्नोर करने पर भी जोर देता रहा फैन, सलमान खान ने छीना फोन और...

सलमान खान इन दिनों 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

खास बातें

  • अवॉर्ड शो के दौरान सलमान ने तोड़ा फैन का फोन
  • बार-बार फेंकने पर भी टूट नहीं रहा था 'अनब्रेकेबल' फोन
  • 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में बिजी हैं सल्लू मियां
मुंबई:

इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि सुपरस्टार सलमान खान थोड़े मूडी हैं, हंसते-हंसते वह कब किस पर चिल्ला दें कोई नहीं जानता. हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान कुछ ऐसा ही देखने को मिले, जिससे सब हैरान हो गए. फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में अपने करीबियों के साथ शिरकत की. उसी समय एक फैन उनके पास आया और अपना अनब्रेकबल फोन दिखाने लगा. सलमान ने पहले तो उनकी बात को इग्नोर किया और दोस्तों से बात करने लगे. लेकिन वो फैन बार-बार उन्हें अपने फोन के अनब्रेकेबल होने की बात बताता रहा.

ये भी पढ़ें: बेटी सुहाना गई स्कूल तो जानें उनकी पीठ-पीछे क्या कर रहे हैं शाहरुख खान?

ऐसे में सलमान ने उससे फोन छीना और जमीन पर फेंक दिया, लेकिन फोन नहीं टूटा. सलमान ने फिर फोन फेंका और दोबारा भी फोन को कुछ नहीं हुआ. सल्लू मियां को ऐसा करते देख वहां भीड़ इक्ट्ठा हो गई और उन्हें फोन तोड़ने के लिए चीयर करने लगी. कई कोशिशों के बाद आखिरकार फोन टूट ही गया. सलमान ने फिर फोन के टुकड़ों को उठाकर उस फैन से कहा- "अनब्रेकेबल फोन?" उसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े.

बता दें, सलमान इन दिनों आबू धाबी में फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में बिजी हैं. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान की जोड़ी कैटरीना कैफ के साथ जमेगी. यह फिल्म 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com