इस बच्चे के डायलॉग सुनकर हंसते रहे सलमान खान, नवाजुद्दीन से कहा- सुना...

इस बच्चे के डायलॉग सुनकर हंसते रहे सलमान खान, नवाजुद्दीन से कहा- सुना...

खास बातें

  • 9 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म 'फ्रीकी अली'
  • सलमान खान ने ट्विटर पर पोस्ट किया वीडियो
  • फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ अरबाज खान भी हैं
नई दिल्ली:

सोहेल खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'फ्रीकी अली' 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अरबाज खान और एमी जैक्सन मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे और फिल्म का निर्माण सलमान के प्रोडक्शन हाउस में हुआ है. फिल्म रिलीज होने से पहले फिल्म को कई प्रकार से प्रमोट किया जा रहा है, चाहे वह सोशल मीडिया का प्लेटफार्म हो या फिर मुंबई की सड़कें.

सलमान शुरू से ही सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर इस फिल्म का प्रचार करते आ रहे हैं, लेकिन इस बार उनके फिल्म का प्रचार करने का अंदाज कुछ अलग था. सलमान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर फिल्म के रिलीज होने से एक दिन पहले एक वीडियो पोस्ट किया है.

सलमान द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वह खुद एक बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं, जहां फिल्म 'फ्रीकी अली' में नवाजुद्दीन द्वारा बोले गए एक डायलॉग को वह बच्चा बोलता हुआ नजर आ रहा है और पूरे वीडियो में सलमान उस बच्चे की बात पर हंसते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान ने ट्विटर पर इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'नवाजुद्दीन सुना'. गौरतलब है कि गुरुवार को नवाजुद्दीन ने एमी जैक्सन के साथ मुंबई की सड़कों पर गोल्फ खेलकर 'फ्रीकी अली' का प्रचार किया था. यह मुंबई की सड़कों की गुणवत्ता को लेकर जागरूकता फैलाने की एक पहल भी थी. नवाजुद्दीन ने कहा था, 'गोल्फ के खेल में एक स्टिक, गेंद के अलावा निशाना लगाने के लिए एक छोटे से गड्ढ़े की जरूरत होती है. हम मुंबई की सड़कों पर उसी तरह गोल्फ खेल सकते हैं, क्योंकि यह गड्ढ़ों से भरी है.' बता दें, इस फिल्म में नवाजुद्दीन को एक गरीब इंसान के किरदार में दिखाया गया है, जो अचानक खेल जगत का हीरो बन जाता है और सबसे अमीर माने जाने वाले खेल गोल्फ में कदम रखता है. वह अपने जीवन के प्यार को पाने के लिए इस खेल में उतरता है. इसमें उनकी प्रेमिका की भूमिका में एमी नजर आएंगी.

सोहेल ने इस फिल्म की शूटिंग 38 दिनों के भीतर पूरी की थी और इसका श्रेय उनकी पूरी टीम को देते हुए कहा था, 'हम सुबह जल्दी उठते थे और हमने काफी महत्वपूर्ण स्थलों पर इसकी शूटिंग की है. हमने इस फिल्म के लिए गोल्फ के विशेषज्ञों की सहायता ली.'

(इनपुट IANS से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com