NDTV Khabar

देखें आहिल के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें, शामिल नहीं हो पाए मामा सलमान खान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
देखें आहिल के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें, शामिल नहीं हो पाए मामा सलमान खान

अपने पहले जन्मदिन का केक काटते आहिल शर्मा.

खास बातें

  1. आहिल मालदीव्स में मना रहे हैं अपना पहला जन्मदिन.
  2. सेलिब्रेशन में अर्पिता खान और आयुष शर्मा का पूरा परिवार शामिल हुआ है.
  3. शूटिंग में व्यस्त होने के चलते सलमान बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हुए
नई दिल्ली: सलमान खान के भांजे आहिल इंटरनेट के फेवरेट बच्चों में से एक हैं, सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा अपने बेटे की तस्वीरों के साथ-साथ खान परिवार से जुड़े अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. आहिल 30 मार्च को एक साल के हो गए हैं. अर्पिता, उनके पति आयुष शर्मा, खान परिवार और उनका एक्टेंडेट परिवार आहिल का जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव्स गया हुआ है. वहां देर रात आहिल से केक कटवाकर उनका जन्मदिन मनाया गया. अर्पिता ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. आहिल ने बर्थडे पार्टी में सफेद और नीले रंग के कपड़े पहने थे और पार्टी गॉगल में वह बेहद क्यूट लग रहे हैं.

हालांकि अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया में होने की वजह से सलमान अपने भांजे के पहले जन्मदिन के सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हो पाए.

यहां देखें आयुष के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरेंः
 

 

 

अर्पिता ने भाई अरबाज खान के साथ भी एक फोटो शेयर की.
 

आहिल के जन्मदिन पर आयुष शर्मा ने उनकी फोटो इंस्टाग्राम करते हुए लिखा, "यकीन नहीं होता कि वह एक साल का हो गया... इसके साथ समय कितनी तेजी से बीत गया. हर दिन प्यार, हंसी, एंटरटेनमेंट और दोस्ती बढ़ती गई... मुझे गर्व है कि मेरा बेटा सिर्फ प्यार बांटता है. लव यू."
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on


एक दिन पहले अर्पिता ने आहिल के बर्थडे क्रू की तस्वीर इंस्टाग्राम की थी.
 

अर्पिता और आयुष ने साल 2014 में शादी की थी, आहिल उनका पहला बच्चा है और सोशल मीडिया का स्टार है. अर्पिता और आयुष बॉलीवुड के उन बहुत कम माता-पिता में से एक हैं जो अपने बच्चे से जुड़े अपडेट्स सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करते हैं. सलमान खान के साथ आहिल की तस्वीरें अक्सर वायरल होती हैं. वह सलमान खान से मिलने अपने पेरेंट्स के साथ उनकी फिल्मों के सेट पर भी मिलने जा चुके हैं.

सलमान खान इन दिनों कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. साथ ही साथ वह अली अब्बास जफर की फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement