सलमान के घर के बाहर जुटे फैन्स, मांग रहे हैं दुआएं

मुंबई:

अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फैन्स का जमावड़ा लगा हुआ है। रात से ही लोग यहां जुटने शुरू हो गए थे।

दरअसल, आज हाईकोर्ट में सलमान खान की ज़मानत याचिका पर सुनवाई होने से पहले ही सुबह-सुबह गलैक्सी अपार्टमेंट के बाहर फैन्स की भीड़ इकठ्ठा हो गई। किसी के हाथ में भगवान की मूर्ति तो किसी के हाथ में भगवान की बड़ी सी तस्वीर।

सलमान के सभी फैन्स उनके लिए घर के सामने दुआएं मांगते नज़र आए। कोई भगवान से उनके लिए रिहाई की दुआ मांगता नज़र आया तो कोई उनके लिए कम से कम सजा की मांग करता हुआ।

सलमान के एक फैन ने तो यहां तक कहा कि एक गलती की सजा भगवान भी माफ़ करता है तो अदालत क्यों नहीं माफ़ कर सकती। एक ऐसे इंसान को जो हमेशा गरीबों की मदद करता है।

एक छोटी बच्ची भी सलमान के घर के सामने आई, जिसने सलमान की शान में कविताएं लिखी हैं। सलमान की तस्वीरें और अख़बारों की कुछ सुर्ख़ियों से सजी फ़ाइल के साथ धुप में सलमान की एक झलक देखने को बेक़रार थी।

6 मई के दिन सलमान को 2002 के हिट एंड रन मामले में 5 सालों की सजा सुनाये जाने के बाद से ही सलमान के फैन्स दुखी हैं और लगातार उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं। दो दिन की अंतरिम ज़मानत मिलने के बाद सलमान घर पर लौटे और हाईकोर्ट में उनकी ज़मानत याचिका पर सुनवाई होनी है, जिसके लिए फैन्स लगातार पूर्व संध्या से ही सड़क पर सलमान के घर के सामने पूजापाठ भी करते नज़र आए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अदालत का फैसला जो भी हो, लेकिन फैन्स का प्यार सलमान के साथ है और यही वजह है कि चिलचिलाती धूप होने के बावजूद सुबह से लेकर शाम तक सैकड़ों फैन्स तपते सूरज के नीचे खड़े हैं।