सलमान खान का मजाक बनाने पर ट्विंकल खन्ना पर फूटा फैन्स का गुस्सा, ट्विटर पर हुईं ट्रोल

सलमान खान का मजाक बनाने पर ट्विंकल खन्ना पर फूटा फैन्स का गुस्सा, ट्विटर पर हुईं ट्रोल

सलमान और ट्विंकल ने 'जब प्यार किसी से होता है' में साथ काम किया है.

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना ने अपने आर्टिकल में बनाया सलमान खान का मजाक.
  • आर्टिकल में लिखा सलमान खान के लिए मजाकिया मैट्रिमोनियल ऐड.
  • ट्विंकल का मजाक सलमान के फैन्स को पसंद नहीं आया.
नई दिल्ली:

अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना अपने मुंहफट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इस बार उनका यह अंदाज उनपर ही भारी पड़ गया. दरअसल टाइम्स ऑफ इंडिया के अपने लेटेस्ट कॉलम में ट्विंकल खन्ना ने सलमान खान का मजाक बनाया इससे सलमान के फैन्स नाराज हो गए और ट्विंकल को ट्विटर पर ट्रोल करने लगे.

Newsbeep

'मिसेज फनीबोन्स' और 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' की लेखिका ट्विंकल ने 'साल के दस सबसे निराले विज्ञापन' शीर्षक से आर्टिकल लिखा था जिसमें एक विज्ञापन में उन्होंने नाम लिए बिना सलमान खान के लिए मैट्रिमोनियल ऐड लिखा था और उसमें उन्होंने हिट एंड रन और काले हिरण मामलों का अप्रत्यक्ष रूप से मेंशन किया था. संपर्क के लिए दी जाने वाली ईमेल आईडी में उन्होंने सलमान की फिल्मों 'सुल्तान' और 'बजरंगी भाईजान' का जिक्र किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह ऐड काफी मजाकिया था हालांकि सलमान के फैन्स को यह पसंद नहीं आया और वे ट्विंकल को ट्रोल करने लगे. यहां पढ़ें कुछ ऐसे कमेंट जो सबसे शिष्ट थे:
 


वहीं कुछ लोगों ने अक्षय कुमार की फिल्में नहीं देखने की बात की.
कुछ फैन्स को काफी पसंद आया ट्विंकल का आर्टिकल.
ट्विंकल खन्ना ने 1995 में आई फिल्म 'बरसात' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी. ट्विंकल और सलमान ने साल 1998 में आई फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' में साथ काम किया है. ट्विंकल साल 2001 में आई फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' में आखिरी बार नजर आई थीं. ट्विंकल की पहली किताब 'मिसेज फनी बोन्स' साल 2015 में आई थी, उनकी दूसरी किताब 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' पिछले महीने रिलीज हुई है.