'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर से पहले सलमान खान का सरप्राइज, मराठी फिल्‍म में गा रहे हैं गाना

डायरेक्टर महेश मांजेरकर की मराठी फिल्म 'फ्रेंडशिप अनलिमिडेट' का गाना 'गच्ची' रिलीज हो गया है जिसमें सलमान खान ने अपनी आवाज दी है.

'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर से पहले सलमान खान का सरप्राइज, मराठी फिल्‍म में गा रहे हैं गाना

खास बातें

  • सलमान ने फिल्‍म 'फ्रेंडशिप अनलिमिटेड' का एक मराठी गाना गाया है
  • इससे पहले फिल्‍म 'हैंगओवर' और 'मैं हूं हीरो तेरा' भी गा चुके हैं सलमान
  • सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर आज रात को हो रहा है रिलीज
नई दिल्‍ली:

सलमान खान को गाते हुए हम सब सुन चुके हैं लेकिन लगता है सलमान पेंटिंग की तरह ही अपने सिंगिंग के टैलेंट पर भी काफी ध्‍यान दे रहे हैं. अपनी फिल्‍म 'हीरो' के टाइटल ट्रैक में अपनी आवाज देने के बाद अब सलमान खान एक मराठी गाने को अपनी आवाज दे रहे हैं. सलमान की आवाज का यह गाना आज ही रिलीज हुआ है. डायरेक्टर महेश मांजेरकर की मराठी फिल्म 'फ्रेंडशिप अनलिमिडेट' का गाना 'गच्ची' रिलीज हो गया है जिसमें सलमान खान ने अपनी आवाज दी है. यह गाना कश्मीरा शाह पर फिल्माया गया है. इस फिल्‍म का यह गाना 'गच्ची' हिन्दी फिल्म का मशहूर गाना 'पंछी बनूं उड़ती ​फिरुं' का रिक्रिएट वर्जन है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर विशाल मिश्रा ने कहा कि सलमान ​की चीजों को सीखने की शक्ति बहुत अच्छी है. विशाल मिश्रा इस बात से काफी हैरान थे कि सलमान ने यह मराठी गाना सिर्फ 45 मिनट में रिकॉर्ड कर दिया. महेश मांजेरकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी चार दोस्तों पर आधारित है. बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो सलमान फिल्‍म 'किक' में 'हैंगओवर' गाने और फिल्‍म 'हीरो' के 'मैं हूं हीरो तेरा' जैसे गाने गा चुके हैं.

यहां सुने सलमान का गाया हुआ मराठी गाना -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिर्फ गाने ही नहीं, सलमान खान की आवाज का जादू हाल ही में उनके फैन्‍स को एक फिल्‍म में भी सुनने को मिला. सलमान खान ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म 'हनुमान द दमदार' में हनुमान के किरदार को अपनी आवाज दी थी.

बता दें कि आज (25 मई) रात 8.30 बजे सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट ' का पहला ट्रेलर भी रिलीज होने जा रहा है. इस फिल्‍म को लेकर फैन्‍स में काफी उत्‍साह है. फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू दिखाई देगीं. इसके अलावा यह फिल्म एक और वजह से स्पेशल है ​क्योंकि इसमें शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे. इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे.