NDTV Khabar

आजकल की अभिनेत्रियों के लिए सलमान खान के पास है एक सुझाव, जानिए क्या

101 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आजकल की अभिनेत्रियों के लिए सलमान खान के पास है एक सुझाव, जानिए क्या

सलमान खान इन दिनों 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड में सभी के फेवरेट हैं, हों भी क्यों न, जरूरत पड़ने पर वह सभी की मदद करते हैं. अपनी फिल्मों के जरिए कई नई अभिनेत्रियों को लॉन्च कर चुके सलमान खान ने आजकल की हीरोइनों को एक सलाह दी है. दरअसल वह पिछले जमाने की दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख की बायोग्राफी 'द हिट गर्ल' के लॉन्च के मौके पर पहुंचे थे. इस मौके पर सलमान ने कहा, 'आजकल की अभिनेत्रियां पेशेवर प्रतियोगिता के चलते एक-दूसरे से मिलने से कतराती हैं, जबकि पहले ऐसा नहीं था.' उन्होंने कहा, "उन दिनों आशा आंटी, सायरा आंटी, हेलेन आंटे एक दूसरे की बेहद करीबी दोस्त हुआ करती थीं. मुझे लगता है कि आजकल की लड़कियों को उनसे सीखना चाहिए. वे अच्छी जिंदगी जीती थीं. मुझे लगता है कि आजकल की पीढ़ी इससे अछूती है."

इस मौके पर सलमान ने यह भी कहा कि आशा पारेख की आत्मकथा के विमोचन में शामिल होकर वह खुद को काफी सम्मानित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं यहां होने का हकदार हूं, पर यहां आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. आशा आंटी हमारे परिवार की खास रही हैं." अपनी आत्मकथा लिखने के सवाल पर सलमान खान ने कहा, " आत्मकथा लिखना, जीवन को दर्शाना बहुत कठिन है, मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगा."

बुक लॉन्च में सलमान के अलावा सलीम खान, धर्मेंद्र, जितेंद्र, वहीदा रहमान, जैकी श्रॉफ, हेलेन, अर्पिता खान शर्मा और इमरान खान जैसे मशहूर सितारे शामिल हुए थे.

सलमान खान हाल ही में अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा करने के बाद ऑस्ट्रिया से भारत लौटे हैं. फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका निभा रही हैं. फिल्म साल 2012 की सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है, जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया था. इसके अलावा सलमान खान इस साल कबीर खान की 'ट्यूबलाइट में नजर आएंगे. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement