सनी लियोनी ने किया खुलासा, जानिए कैसा था सलमान खान का उनके प्रति व्यवहार...

सुपरस्टार सलमान खान के बारे में सनी लियोनी ने कहा- "मैं सलमान खान से कई बार मिली हूं, अरबाज के साथ भी काफी समय गुजारा है. मुझे पता है कि अरबाज कितने अच्छे इंसान हैं और मुझे लगता है कि उनका पूरा परिवार, उनके भाई बहुत अच्छे और ध्यान रखने वाले हैं."

सनी लियोनी ने किया खुलासा, जानिए कैसा था सलमान खान का उनके प्रति व्यवहार...

खास बातें

  • मेरे साथ हमेशा बेहद विनम्र रहे सलमान : सनी लियोनी
  • बॉलीवुड में पहले रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आयीं सनी
  • अरबाज खान के साथ फिल्म 'तेरा इंतजार' में जल्द दिखेंगी सनी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में आने से पहले सनी लियोनी टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आयी थीं, जिसके होस्ट सलमान खान थे. अब वह राजीव वालिया की रोमांटिक फिल्म 'तेरा इंतजार' में सलमान के भाई अरबाज खान के साथ काम करती दिखाई देंगी. सनी ने कहा, "मैं सलमान खान से कई बार मिली हूं, अरबाज के साथ भी काफी समय गुजारा है. मुझे पता है कि अरबाज कितने अच्छे इंसान हैं और मुझे लगता है कि उनका पूरा परिवार, उनके भाई बहुत अच्छे और ध्यान रखने वाले हैं. सलमान बहुत अच्छे हैं."
 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'रईस' और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'नूर' में गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर काम करने के बाद सनी अब अजय देवगन-इमरान हाशमी की फिल्म 'बादशाहो' के एक गीत में दिखाई देंगी. इस गीत में वह इमरान हाशमी के साथ थिरकते हुये नजर आएंगी.
 
baadshaho'बादशाहो' के एक सीन में इमरान हाशमी के साथ सनी लियोनी

'बादशहाे' के बारे में सनी ने कहा, "मुझे वह गाना पसंद है, इसमें इमरान के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव रहा. वह नेक दिल वाले इंसान हैं. उस गाने को करने में बहुत मजा आया और उम्मीद है कि लोगों को भी हमें साथ देखकर मजा आएगा. मैं ईश्वर से कामना करती हूं कि किसी फिल्म में मुझे उनके अपोजिट अभिनय करने का भी मौका मिले." 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


बता दें, 36 वर्षीय सनी लियोनी इन दिनों जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में टीवी शो 'स्प्लिट्सविला सीजन 10' की शूटिंग करने में व्यस्त हैं. सेट की कई तस्वीरें सनी इंस्टाग्राम पर रोजाना साझा कर रही हैं, इन तस्वीरों में वे को-होस्ट रणविजय सिंह के साथ दिख रही हैं. 

(इनपुट भाषा से भी)

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें..)
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com