सलमान खान मेरी बहुत इज्‍जत करते हैं, हम सभी के दिल साफ : सनी देओल

सलमान खान मेरी बहुत इज्‍जत करते हैं, हम सभी के दिल साफ : सनी देओल

सनी देओल (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेता सनी देओल का कहना है कि सुपरस्टार सलमान खान उनका बहुत सम्मान करते हैं और चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस' पर आगामी फिल्म 'घायल वन्स अगेन' के प्रचार के दौरान दोनों ने बहुत आनंद उठाया। सनी अपनी फिल्म के प्रचार के लिए सलमान की मेजबानी वाले इस शो में गए थे।

सनी ने यहां एक साक्षात्कार में कहा, 'यह बहुत अच्छा अनुभव था... बहुत मजा किया। सलमान और मैं एक दूसरे को बहुत समय से जानते हैं, हम साथी हैं और हमने साथ में एक फिल्म भी की है। हमारे बीच अलग तरह का समीकरण है। वह मेरा बहुत सम्मान करते हैं। हमने एक दूसरे के बारे में बात की।' शो की शूटिंग में देरी को लेकर नाराज होने की खबरों पर, 58 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि हमने बातचीत की। हमने उस दिन शूटिंग नहीं की और इसके लिए दूसरा दिन चुना। ऐसा होता है। हम सभी के दिल साफ हैं, इसलिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

सनी ने यह आगामी फिल्म अपने परिवार और दोस्तों को दिखाई है। उन्होंने कहा, 'हर कोई इसे लेकर उत्साहित है। मेरे माता पिता, चचेरे भाई बहन इसे देखने अमेरिका से आए हैं और वे सभी सकारात्मक चीजों की बातें कर रहे हैं।' सनी 'घायल वन्स अगेन' के निर्माता और निर्देशक हैं। यह फिल्म पांच फरवरी को रिलीज होने वाली है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com