NDTV Khabar

Bigg Boss 11: 'पड़ोसन' से शादी की बात क्‍यों कर रहे हैं सलमान खान

'बिग बॉस' के 11वें सीजन में सिर्फ सेलीब्रिटीज और इंडियावालों की ही नहीं बल्कि 'पड़ोसियों' की भी एंट्री इस शो में होने वाली है.

570 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: 'पड़ोसन' से शादी की बात क्‍यों कर रहे हैं सलमान खान

'बिग बॉस 11' के प्रोमो में मस्‍तीभरे अंदाज में दिखे सलमान खान.

खास बातें

  1. बिग बॉस 11 का पहला प्रोमो हुआ रिलीज
  2. प्रोमो में पड़ोसन से मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं सलमान
  3. इस बार 2 हिस्‍सों में बंटेगा बिग बॉस का घर
नई दिल्‍ली: टीवी पर रिएलिटी शोज की यूं तो भरमार है, लेकिन अपने हर सीजन में किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरने वाला रिएलिटी शो 'बिग बॉस' एक बार फिर अपना नया सीजन लेकर आ रहा है और इस शो का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है. वैसे तो सलमान खान से अक्‍सर ही उनकी शादी से जुड़े सवाल होते रहते हैं, लेकिन 'बिग बॉस' सीजन 11 के प्रोमो में सलमान खुद अपनी शादी पर बात करते नजर आ रहे हैं. सीजन 9 त‍क सिर्फ सेलीब्रिटीज के लिए ही अपने दरवाजे खोलने वाले बिग बॉस ने पिछले सीजन में पहली बार 'इंडिया वालों' के लिए भी घर के दरवाजे खोल दिए थे और इस शो का 10 वां सीजन भी एक 'इंडिया वाले' यानी मनवीर गुर्जर ने ही जीता था. लेकिन इस शो के नए प्रोमो से लगता है कि अब सिर्फ सेलीब्रिटीज और इंडियावालों की ही नहीं बल्कि 'पड़ोसियों' की भी एंट्री इस शो में होने वाली है.

यह भी पढ़ें: 'मॉम' श्रीदेवी के बर्थडे पर बेटी जाह्नवी कपूर का हॉट बैकलेस लुक...

हर बार की तरह इस 11वें सीजन का प्रोमो भी काफी मजेदार है. प्रोमो में सलमान यह अंदाजा देते नजर आ रहे हैं कि आखिर इस रिएलिटी शो में इस बार क्‍या होने वाला है. जानकारी के मुताबिक इस बार 'बिग बॉस' का घर दो हिस्सों में बंटा होगा और प्रतिभागियों को पड़ोसियों की तरह रहना होगा. 'बिग बॉस' का लोगो भी इस बार शो की थीम को ध्यान में रखते हुए दो हिस्सों में बंटा हुआ है. आप भी देखें इस शो का नया प्रोमो.
 

खबरें हैं कि इस बार हिस्‍सा लेने वाले आम लोगों को शो का हिस्‍सा बनने के लिए पैसे नहीं दिए जाएंगे. मीडिया में आई खबरों के अनुसार आम लोग, जो इस शो में हिस्सा लेंगे उन्हें अब पैसा नहीं दिए जाएंगे यानी वह फ्री में इस शो का हिस्‍सा बनेंगे. 'बिग बॉस' के घर में होने वाले टास्‍क के दौरान वह कैसा परफॉर्म करते हैं और कितनी अच्‍छी टीआरपी लाते हैं, इस आधार पर आम लोगों को स्पेशल बोनस के रूप में पैसे कमाने होंगे.  

यह भी पढ़ें: Birthday Special: गुलजार के बारे में 10 बातें जो शायद आप जानते नहीं होंगे

बिग बॉस में इस बार आने वाले कंटेस्‍टेंट को लेकर भी काफी कयास लगाए जा रहे थे. खबरों की मानें तो इस बार टीवी की 'गोपी बहू' यानि देवोलीना भट्टाचार्य से लेकर ढिंचैक पूजा और 'भाभी जी घर पर हैं' की पुरानी अंगूरी भाभी यानी एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे तक नजर आ सकती हैं.

VIDEO: हमलोग : कितने रियल होते हैं रियलिटी शो?



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement