सलमान ख़ान बिग बॉस के लिए तैयार, बढ़ाएंगे 30% मेहनताना

सलमान ख़ान बिग बॉस के लिए तैयार, बढ़ाएंगे 30% मेहनताना

बिग बॉस में सलमान खान (फाइल फोटो)

मुंबई:

पिछले कई सालों से जब भी मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ख़त्म होता है, खबरें आती हैं कि सलमान ख़ान अगले सीजन को होस्ट नहीं करेंगे। बाद में फिर डील हो जाती है और सलमान इस शो के होस्ट बनकर सामने आ जाते हैं।

इस साल भी ऐसी खबरें आई थीं मगर अगले सीजन के लिए बिग बॉस का प्रसारण करने वाला चैनल और बनाने वाला प्रोडक्शन हाउस जल्दी तैयार हो गया सलमान को मनाने के लिए और जल्दी ख़बर आ गई कि 10वां बिग बॉस सीजन सलमान ख़ान ही होस्ट करेंगे। ख़बर है कि सलमान ने 10वें संस्करण के लिए हां कह दिया है, मगर इसके लिए उन्होंने शर्त रखी है अपनी फीस बढ़ाने की। सूत्रों के मुताबिक सलमान ख़ान अपनी फ़ीस में 30% की बढ़ोतरी चाहते हैं।

हालांकि सलमान कितना मेहनताना लेते हैं इसपर कोई पक्की जानकारी नहीं है, मगर बताया जाता है कि सलमान ने पिछले सीजन में 6 करोड़ रुपये एक एपिसोड के लिए थे। यानी इस साल 30% बढ़ाकर 7.80 करोड़ रुपये प्रति एपिसोड चाहते हैं सलमान।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे सलमान कितने पैसे लेते हैं या लेंगे ये कहना मुश्किल है मगर ये बात साफ़ है कि किसी भी तरह सलमान ख़ान को छोड़ना नहीं चाहते बिग बॉस के निर्माता और चैनल क्योंकि सलमान को छोड़ते ही टीआरपी गिरने का बड़ा डर है और यही वजह है कि सलमान की क़रीब क़रीब सभी मांगें पूरी की जाती हैं।