NDTV Khabar

PICS: जब मालदीव के खूबसूरत बीच पर सलमान खान के साथ इस अंदाज में नजर आईं यूलिया वंतूर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PICS: जब मालदीव के खूबसूरत बीच पर सलमान खान के साथ इस अंदाज में नजर आईं यूलिया वंतूर
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान के भांजे आहिल 30 मार्च को ही एक साल के हो गए हैं. आहिल का बर्थडे मनाने पूरा खान परिवार मुंबई से मालदीव जा पहुंचा है. हालांकि अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया में होने की वजह से सलमान अपने भांजे के पहले जन्मदिन पार्टी में शामिल तो नहीं हो पाए थे, लेकिन अपने भांजे का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए सलमान ऑस्ट्रिया से मालदीव पहुंचे हैं. बता दें, आहिल सलमान की बहन अर्पिता खान के बेटे हैं.
 

 

‪Tiger #SalmanKhan snapped with family and a friend, celebrating Ahil's first birthday at Maldives!‬

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub) on


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान ऑस्ट्रिया में कैटरीना कैफ के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं, मालदीव में सलमान खान के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी नजर आईं. तस्वीरों में वे सलमान की फैमिली के साथ पोज देती हूईं नजर आ रही हैं.
 
 

Maldives ......#ahilturns1 #funtimes @amillafushi

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on


 
 

Maldives #Amillafushi #Ahilturnsone #familytime

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on


सोशल मीडिया पर अर्पिता खान शर्मा, मलाइका अरोड़ा खान, अमृता अरोड़ा, आयुष शर्मा ने आहिल के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. आइए, देखते हैं आयुष के बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें...
 
 

#ahilturns1 @amillafushi

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on


 
 

Us ! @aaysharma #ahilturns1 @amillafushi

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on


 

बता दें, सलमान खान की अगली फिल्म 'ट्यूबलाइट' है. ट्यूबलाइट एक वार ड्रामा फिल्म है जिसकी ज्यादातर शूटिंग लद्दाख और मनाली में हुई है. फिल्म में सलमान सेना के एक जवान की भूमिका में नजर आने वाले हैं.
टिप्पणियां

सलमान के साथ एक था 'टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' में काम कर चुके कबीर खान ने कहा कि इस फिल्म में सलमान खान का अभिनय पहले से और बेहतर होगा. उन्होंने समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में कहा, "सलमान खान फिल्म में एकदम अलग रूप में दिखेंगे. अगर लोगों को लगता है कि 'बजरंगी भाईजान' में सलमान खान की परफॉर्मेंस खास थी तो 'ट्यूबलाइट' वह पांच गुना बेहतर होगी." फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो अपीयरेंस देंगे.


'ट्यूबलाइट' के बाद सलमान खान अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में नजर आएंगे. उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. यह फिल्म 2012 की फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल होगी. सलमान इससे पहले अली अब्बास के साथ 2016 की सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' में काम कर चुके हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement