सलमान खान, जैकी चैन और सोनू सूद मिलकर बोले, 'हिन्‍दी-चीनी भाई-भाई'

सलमान खान, जैकी चैन और सोनू सूद मिलकर बोले, 'हिन्‍दी-चीनी भाई-भाई'

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के चुल‍बुल पांडे इन दिनों अपने छेदी सिंह यानी सोनू सूद की नई फिल्‍म के प्रचार का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. चाहे सोशल मीडिया पर जैकी चैन को थैंक्‍यू कहना हो या फिर भारत आए जैकी चैन से उनके होटल में जाकर मिलना हो, सलमान खान हर मौके पर अपनी फिल्‍म 'दबंग' में विलेन बने सोनू सूद को बढ़ावा देते दिख रहे हैं. जैकी चैन और सोनू सूद की फिल्‍म 'कुंग फू योगा' जल्‍द ही भारत में रिलीज होने वाली है और बुधवार को सलामन खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.  इस वीडियो में सलमान खान जैकी चैन और सोनू सूद के साथ दिख रहे हैं. वीडियो की खास बात ये है कि इसमें तीनों एक्टर हमारे देश के पहले प्रधान मंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू का वो वाक्य 'हिंदी चीनी भाई-भाई' बोलते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में पहले सलमान खान हिंदी चीनी भाई भाई का नारा लगाते हैं, उसके बाद यही धुन जैकी चैन भी अपनाते हैं और वह भी हिंदी का यह वाक्‍य बोलते हैं. आखिर में सोनू सूद यह वाक्‍य बोलते हैं. तीनों के बोलने के बाद यह साथ में इस बात को दोहराते हैं. जैकी चैन की इस फिल्‍म में सोनू सूद, के अलावा अमायरा दस्तूर और दिशा पटानी भी वह भारतीय कलाकार हैं जो नजर आएंगे. 'कुंग फू योगा' भारत और चीन के बीच हुए तीन फिल्‍मों के एग्रीमेंट के तहत बनी पहली फिल्‍म है. यह फिल्म भारत में करीब 500 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोनू सूद ने इच्छा जाहिर की थी कि वह यह फिल्म प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाना चाहते हैं.
 

 

A video posted by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


बता दें कि जैकी चेन पिछले सोमवार को प्राइवेट जेट से मुंबई पहुंचे और करीब तीन बजे उन्होंने मीडिया से मुलाकात की. इस ईवेंट के दौरान अचानक पहुंचकर सुपरस्टार सलमान खान ने सभी को चौंका दिया, उन्होंने न केवल जैकी से मुलाकात की बल्कि अपने खास दोस्त सोनू सूद से अपनी दोस्ती भी निभाई. खास बात यह है कि सलमान बिना न्यौते के ईवेंट में पहुंचे थे. सलामन ने पांडा पकड़े हुए अपना और जैकी का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

बता दें कि जैकी चैन हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई आए थे. यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया था. अपने टाइट शेड्यूल के बीच उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. साथ ही वह यहां कपिल शर्मा के शो पर भी पहुंचे थे.कपिल के शो पर जैकी चैन और चीन से आए सभी मेहमानों ने शो पर जमकर मस्ती की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com