Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का कवर वीडियो बनाएगा फेसबुक

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रोड्यूसर्स ने फेसबुक से हाथ मिलाया है.

ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का कवर वीडियो बनाएगा फेसबुक

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' ईद पर रिलीज होगी.

खास बातें

  1. 'ट्यूबलाइट' के प्रोड्यूसर्स ने फेसबुक से मिलाया हाथ.
  2. 'ट्यूबलाइट' के कवर पेज के लिए वीडियो बनाएगा फेसबुक.
  3. ईद पर रिलीज होगी सलमान की फिल्म.
नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर दर्शकों के सामने होगी. फिल्म के टीजर को मिली जबरदस्त सक्सेस के बाद मंगलवार को सलमान ने फिल्म का पहला गाना 'रेडियो सॉन्ग' रिलीज किया. इसे यू-ट्यूब पर अब तक 9 मिलियन हिट्स मिल चुके है. ताजा मामला यह है कि 'ट्यूबलाइट' के प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के ऑफिशियल पेज का कवर वीडियो बनाने के लिए फेसबुक से हाथ मिलाया है. कवर वीडियो में फिल्म के गाने 'रेडियो' का सिग्नेचर स्टेप सलमान को करते हुए दिखाया जाएगा.
 

सलमान खान फिल्म्स के सीओओ अमर बटाला ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, "हमारा मुख्य उद्देश्य नियमित पथ से दूर चलना है. हमने सलमान खान की हर फिल्म के लिए अलग तरह से काम किया है और 'ट्यूबलाइट' कुछ अलग नहीं है." अमर आगे बताते हैं, "सलमान खान और उनके सुपर स्टारडॉम को देखते हुए, फेसबुक सर्वश्रेष्ठ प्लेटफार्मो में से है जो 'ट्यूबलाइट' को फैन्स तक पहुंचाने और इसकी सफलता में मदद कर सकता है."

एव्री मीडिया टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ गौतम बी. ठक्कर ने आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में कहा, "सलमान खान फिल्म्स और फेसबुक डिजिटल दुनिया में नया मानक स्थापित करने में हमारे लिए काफी मददगार रहे हैं. किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए कवर वीडियो सुविधा सबसे पहले है और हम अपने प्रयासों के माध्यम से और अधिक मानक स्थापित करने की आशा करते हैं."
 

'ट्यूबलाइट' दुनियाभर में ईद पर रिलीज होगी. फिल्म के पास अपना खुद का इमोजी भी है. बताते चलें कि, सलमा खान और सलमान 'ट्यूबलाइट' के प्रोड्यूसर है. कबीर खान ने इसका डायरेक्शन किया है. फिल्म में सलमान के अलावा सोहेल खान और चीनी एक्ट्रेस झू झू भी अहम भूमिका में हैं. शाहरुख खान इसमें कैमियो करते दिखेंगे.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement