यह ख़बर 07 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सलमान खान ने बॉलीवुड में गुटबाजी से किया इनकार

खास बातें

  • बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने शाहरुख खान के साथ ‘झगड़े’ की खबरों को गलत बताते हुए कहा कि हिन्दी फिल्म जगत में किसी भी तरह की कोई गुटबाजी नहीं है।
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने शाहरुख खान के साथ ‘झगड़े’ की खबरों को गलत बताते हुए कहा कि हिन्दी फिल्म जगत में किसी भी तरह की कोई गुटबाजी नहीं है।

सलमान ने कहा, यहां कोई गुटबाजी नहीं है। मैं केवल अपना काम करता हूं। मुझे नहीं लगता कि यहां कोई गुटबाजी है। कौन क्या करता है, मैं इस पर ध्यान नहीं देता। सलमान ने कहा, अगर कोई मुझसे बात करने आता है या मिलने आता है तो मैं उससे बात करूंगा या अच्छे से मिलूंगा। मैं इस पर ध्यान नहीं देता कि कौन किसका दोस्त है। शाहरुख और ‘दबंग’ स्टार के बीच कुछ साल पहले हुए झगड़े के बाद से दोनों कलाकारों के बीच बढ़ती दूरियों का लेकर काफी कुछ कहा जा चुका है।

खबरों के अनुसार, शाहरुख के करीबी दोस्त करन जौहर ने सलमान की तारीफ करनी शुरू कर दी है और वह उन्हें ऐसे संदेश भेज रहे हैं कि वह उनके साथ काम करना चाहते हैं।

साथ ही प्रियंका चोपड़ा, जिन्हें शाहरुख के काफी करीब समझा जाता है और यश चोपड़ा फिल्मस जैसे बैनर भी सलमान के साथ करीबियां बढ़ाते दिख रहे हैं।

इस कहानी में जो नया मोड़ आया है वह शाहरुख के दोस्त अर्जुन रामपाल का है। खबरों के अनुसार, अर्जुन सलमान के कार्यक्रम ‘बिग बॉस’ में आ रहे हैं। अभी ऐसी खबरें आई थीं कि अर्जुन दुबई में हुई शाहरुख की नए साल की पार्टी में शामिल नहीं हुए और फिल्म ‘एक था टाइगर’ में सलमान के बेहतरीन काम की उन्होंने तारीफ भी की।

शाहरुख के साथ ‘ओम शांति ओम’, ‘डॉन’ और ‘रा.वन’ जैसी फिल्मों में काम करने वाले अर्जुन सलमान की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाते दिख रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पूछे जाने पर कि क्या शाहरुख के साथ जिसका झगड़ा होता है वह उनका दोस्त बन जाता है या फिर उनका जिससे झगड़ा हो जाता है वह शाहरुख का दोस्त बन जाता है, सलमान ने कहा, मुझे नहीं लगता है ऐसा कुछ भी है। शाहरुख और अर्जुन के बीच अनबन को लेकर सलमान ने कहा, मुझे तो यह भी नहीं पता कि ऐसा कुछ हुआ है। मुझे ऐसा नहीं लगता कि अर्जुन मेरे बेहद करीबी हैं। उनसे मैं संजय दीवान की पार्टी में मिला था, हमारे बीच केवल दो मिनट की बातचीत हुई।