NDTV Khabar

सलमान का नया कारनामा, सिर्फ 45 मिनट में रिकॉर्ड किया पहला मराठी सॉन्ग...

एक्टिंग के अलावा पेंटिंग जैसा क्रिएटिव शौक रखने वाले सलमान खान ने कुछ समय पहले ही फिल्म हीरो के लिए गाना गा कर अपने सिंगिंग टेलेंट को भी शो किया था. अब सलमान मराठी गाने गाते नजर आने वाले हैं. यही नहीं, खबरें तो यह भी हैं कि सलमान ने यह मराठी गाना महज 45 मिनट में ही रिकॉर्ड कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान का नया कारनामा, सिर्फ 45 मिनट में रिकॉर्ड किया पहला मराठी सॉन्ग...
बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान आजकल महेश मांजरेकर की फिल्म फ्रेंड्स अनलिमिटेड के लिए कुछ खास कर रहे हैं. बॉलीवुड के इस दबंग खान के पास टेलेंट की कमी नहीं है. एक्टिंग के अलावा पेंटिंग जैसा क्रिएटिव शौक रखने वाले सलमान खान ने कुछ समय पहले ही फिल्म हीरो के लिए गाना गा कर अपने सिंगिंग टेलेंट को भी शो किया था. अब सलमान मराठी गाने गाते नजर आने वाले हैं. यही नहीं, खबरें तो यह भी हैं कि सलमान ने यह मराठी गाना महज 45 मिनट में ही रिकॉर्ड कर दिया.

इस बात का खुलासा किया विशाल मिश्रा ने. हाल ही में मिड डे को दिए अपने एक इंटरव्यू विशाल ने बताया सलमान ने इस गाने को महज 45 मिनट में रिकॉर्ड करवा दिया. साल 1956 में आयी चोरी चोरी फिल्म का गाना ‘पंछी बनू उडती फिरू’ गाना सलमान खान का फेवरेट क्लासिक सॉग है. उन्होंने बताया कि यह गाना ‘गछी’ रिक्रिएटेड वर्जन है.
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


विशाल ने कहा कि इस गीत को पहले विशाल ने खुद गाया और सलमान को सुनाया. विशाल के मुताबिक सलमान ने इस गाने को इतनी बार सुना कि यह गाना, इसका संगीत और बोल सलमान को रट गए. जिसके बाद सलमान ने इसे महज 45 मिनट में अपनी आवाज में रिकॉर्ड करवा दिया... विशाल का कहना है कि सलमान की आवाज में काफी एनर्जी है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement