NDTV Khabar

सलमान खान की 'दबंगई'...फिर साइकिल लेकर मुंबई की सड़कों पर कुछ इस अंदाज में आए नजर, देखें वीडियो

सलमान खान एक बार फिर मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए नजर आए. साइकिल की सीट पर बैठे बिना ही मुंबई के बांद्रा इलाके में साइकिल चलाते सलमान को देख सड़कर पर चलते लोग दंग रह गए.

5992 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की 'दबंगई'...फिर साइकिल लेकर मुंबई की सड़कों पर कुछ इस अंदाज में आए नजर, देखें वीडियो

सलमान खान के ब्रांड 'बीइंग ह्यूमन' ने ई साइकिल लॉन्‍च की है.

खास बातें

  1. मुंबई के बांद्रा इलाके में साइकिल चलाते नजर आए सलमान खान
  2. रास्‍तें में मिले लोगों से सलाम करते और स्‍माइल करते रहे सलमान
  3. अपने ब्रांड 'बीइंग ह्यूमन' की साइकिल का कर रहे थे प्रचार
नई दिल्‍ली: सलमान खान का अनोख और हरफनमौला अंदाज किसी से छुपा नहीं है. चाहे अपनी लाखों की कार छोड़कर सड़क पर पैदल चल अपने घर जाने की बात हो या फिर अपने फैन्‍स के लिए कुछ करने का मौका, सलमान अक्‍सर अपने मस्‍तीभरे अंदाज में नजर आ जाते हैं. ऐसे में सलमान खान एक बार फिर मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए नजर आए. साइकिल की सीट पर बैठे बिना ही मुंबई के बांद्रा इलाके में साइकिल चलाते सलमान को देख सड़कर पर चलते लोग दंग रह गए. ऐसे में जिसे भी इस कूल अदांज में साइकिल चलाते सलमान नजर आए, वह उन्‍हें देखता ही रह गया. सलमान ने भी इस मौके पर अपने फैन्‍स का अभिवादन करना नहीं छोड़ा और वह सड़क पर हर किसी की मुस्‍कान का जवाब मुस्‍कान से और हाथ हिला कर देते हुए नजर आए.
 
salman khan

सलमान खान ने अपनी इस 'साइकिल राइड' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है. इस राइड में भी उनके बॉडीगार्ड उनके आसपास स्‍कूटर, मोटरसाइकिल पर चलते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन सलमान खान का यह बेतकल्‍लुफ अदांज आपको काफी पसंद आएगा.
 
salman khan

यह पहला मौका नहीं है जब सलमान खान मुंबई की सड़कों पर साइकिल लेकर निकले हों. वह अक्‍सर अपने घर से साइकिल पर मुंबई की सड़कों पर निकल जाते हैं. बता दें कि सलमान खान के ब्रांड 'बीइंग ह्यूमन' ने हाल ही में एक साइकिल लॉन्‍च की है और सलमान अपनी ही ब्रांड की इस साइकिल को चलाते सोशल मीडिया पर नजर आ रहे हैं. अपनी ब्रांड की साइकिल लाने से पहले भी सलमान खान को देर रात और जल्‍दी सुबह साइकिल चलाते हुए देखा गया है.
 
 

@beingecycle

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


'बीइंग ह्यूमन' की साइकिल लॉन्‍च करते हुए सलमान ने बताया, 'जब मैं छोटा था तो हमेशा साइकिल चलाता था. आजकल लोग ज्यादातर हाई-पावर बाइक चलाना पसंद करते हैं जिससे एक्सीडेंट के खतरे बढ़ते हैं. ई साइकिल ईको-फ्रेंडली हैं और वर्कआउट के लिए भी अच्छी है. कार में काफी समय लगता है लेकिन साइकिल से मैं स्टूडियो जल्दी पहुंच जाता हूं.'

अपने ब्रांड की साइकिल और अपनी आने वाली फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' इन दोनों के ही प्रमोशन में सलमान कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. 'ट्यूबालाइट' 23 जून को रिलीज होने वाली है. सिनेमा जगह के जानकारों का मानना है कि यह फिल्‍म सलमान की पुरानी फिल्‍मों से ज्‍यादा कमाई करेगी. इस फिल्‍म के पहले वीकेंड से ही 100 करोड़ की कमाई का अनुमान लगाया जा रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement