NDTV Khabar

पर्सनल जानकारी लीक करने पर सलमान खान ने बॉडीगार्ड को नौकरी से निकाला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पर्सनल जानकारी लीक करने पर सलमान खान ने बॉडीगार्ड को नौकरी से निकाला

सलमान खान जल्‍द ही फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' में नजर आने वाले हैं.

नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां

अपने बॉलीगार्ड्स पर अक्‍सर महरबार रहने वाले एक्‍टर सलमान खान अपने तीन बोडीगार्ड्स को नौकरी से निकाल दिया है. खबरें हैं कि इन तीनों ने सलमान के निजी जीवन से जुड़ी खबरें मीडिया में लीक की थी. हालांकि जूम टीवी ने अपने एक भरोसेमंद सूत्र के हवाले से खबर दी है कि सलमान खान ने किसी को भी नौकरी से निकालने की खबर से मना किया है. इस समय सलमान ने अपने बॉलीगार्ड शेरा को ही अपने साथ रखा है. हाल ही में सलमान खान अपनी मैनेजमेंट कंपनी मैट्रिक्‍स से भी कुछ दिन पहले ही अलग हुए हैं. इस कंपनी की प्रमुख रेशमा शेट्टी लगभग 9 सालों से सलमान खान से जुड़ी हुई थीं और उनके सारे प्रोफेशनल काम को संभाल रही थीं. सलमान को अब उनका परिवार ही मैनेज कर रहा है.

हाल ही में एक आधिकारिक बायान में, जिसे बॉलीवुड क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट किया था, कहा गया था, 'सलमान खान का काम अब 'इन-हाउस' मोडल के माध्‍यम से मैनेज किया जाएगा.' सलमान खान इन दिनों अपने 'द बैंग टूर' के लिए देश-विदेश की यात्रा कर रहे हैं. सलमान का यह टूर, उनके भाई सोहेल खान मैनेज कर रहे हैं.
 

 

Setting the stage on fire with @aslisona at the #DaBanggTour in Sydney

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


 
 

Last show and finale moment in Melbourne . #DabanggTour

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


सलमान खान जल्‍द ही कबीर खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्‍म युद्ध की पृष्‍ठ भूमि पर बनी है. इस फिल्‍म में सलमान के भाई सोहेल खान और दिवंगत एक्‍टर ओम पुरी भी नजर आएंगे. सलमान की यह फिल्‍म 23 जून को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा सलमान हाल ही में ऑस्‍ट्र‍िया में अपनी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर वापस आए हैं. इस फिल्‍म में सलमान के साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आने वाली है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement