NDTV Khabar

क्या आपने देखे सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बिहाइंड-द-सीन्स?

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' के सेट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें सलमान चाइल्ड आर्टिस्ट मार्टिन और चीनी एक्ट्रेस झूझू के साथ दिख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या आपने देखे सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बिहाइंड-द-सीन्स?

खास बातें

  1. सामने आई 'ट्यूबलाइट' के सेट की बिहाइंड-द-सीन फोटोज
  2. चाइल्ड आर्टिस्ट मार्टिन और एक्ट्रेस झूझू के साथ दिखे सलमान
  3. ईद के मौके पर रिलीज होगी सलमान खान की 'ट्यूबलाइट'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान इन दिनों फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ईद के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है. फिल्म के गानों और ट्रेलर को दर्शकों से पोजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म में सलमान खान के भाई सोहेल खान भी हैं. सलमान और सोहेल फिल्म के गानों और ट्रेलर में छाए हुए हैं. लेकिन 'ट्यूबलाइट' में अहम किरदार में नजर आने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट मार्टिन रे और चीनी एक्ट्रेस झूझू की कम ही झलक देखने को मिली है.
 

 

A post shared by Azhar Khan (@beingazharkhan) on


'ट्यूबलाइट' के मेकर्स ने फिल्म की दो बिहाइंड-द-सीन तस्वीरें साझा की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो गई है. एक तस्वीर में सलमान खान मार्टन के साथ बैठकर चाय-कॉफी का मजा लेते दिख रहे हैं. मार्टिन के बगल में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान उन्हें सीन समझा रहे हैं. कबीर के ठीक पीछे एक्ट्रेस झूझू की एक झलक देखने को मिल रही है.
 

एक अन्य तस्वीर में पहाड़ किनारे सलमान खान और कबीर खान दिखाई दे रहे हैं. सलमान ने चाय-कॉफी का कप पकड़ रखा है. वही, कबीर खान खूबसूरत वादियों को निहाते दिख रहे हैं.  
 
 

Main aur mera matin #Tubelight @TubelightKiEid @kabirkhankk

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


मगंलवार को सलमान खान ने मार्टिन के साथ एक क्यूट तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की. इसमें सलमान उन्हें साइकिल पर बैठाकर सैर करवा रहे हैं. कैप्शन में लिखा है- "मैं और मेरा मार्टिन."  
टिप्पणियां

फिल्म में सलमान के कैरेक्टर का नाम लक्ष्मण है, जिसे सब ट्यूबलाइट कहकर बुलाते हैं. वह अपने खोए हुए भाई को ढूंढ़ने की कोशिश करता है. 'ट्यूबलाइट' एक वॉर ड्रामा है, जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर बेस्ड है. सलमान खान की इस फिल्म में बरसों बाद शाहरुख खान भी नजर आएंगे. फिल्म में शाहरुख खान ने कैमियो किया है. फिल्म 23 जून को सिनेमाघरों में उतरेगी. 


(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement