NDTV Khabar

बिग बॉस के घर में फिर साथ दिखेगी सलमान-शाहरुख की जोड़ी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बॉस के घर में फिर साथ दिखेगी सलमान-शाहरुख की जोड़ी

खास बातें

  1. एक बार फिर साथ दिखेगी शाहरुख खान और सलमान खान
  2. बिग बॉस के एपिसोड में साथ दिखाई देगी यह जोड़ी
  3. हाल ही में स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड में भी दिखे थे साथ
नई दिल्‍ली:

कुछ सालों तक एक दूसरे से खुलकर दुश्‍मनी निभाने वाले बॉलीवुड के दो सुपरस्‍टार शाहरुख और सलमान खान अब दोस्‍त बन गए हैं और अब यह दोनों दोस्‍ती निभाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी आपको 'स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड' में साथ में नाचती और मस्‍ती करती दिखी थी. अब जल्‍द ही यह जोड़ी आपको फिर से छोटे पर्दे पर साथ दिखेगी.

टिप्पणियां

मुंबई मिरर की एक खबर के मुताबिक बॉलीवुड के यह 'करण-अर्जुन' जल्‍द ही 'बिग बॉस-10' में साथ नजर आएंगे. शाहरुख खान जनवरी में रिलीज होने वाली अपनी फिल्‍म 'रईस' का प्रमोशन करने सलमान खान के शो बिग बॉस पर पहुंचेंगे. इससे पहले शाहरुख, सलमान के इस शो में अपनी फिल्‍म 'दिलवाले' के प्रमोशन के लिए भी बिग बॉस के सीजन 9 में भी नजर आए थे. शाहरुख की यह फिल्‍म इसी साल 25 जनवरी को रिलीज हो रही है और इस फिल्‍म में उनके साथ पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी नजर आएंगे.

 
screen award

इस खबर के मुताबिक शाहरुख और सलमान वीकएंड एपिसोड में नजर आएंगे और इसकी शूटिंग 20 जनवरी को की जाएगी. यह तो हम देख ही चुके हैं कि स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड फंक्‍शन के दौरान यह दोनों खूब मस्‍ती करते हुए नजर आए और जानकारी के मुताबिक बिग बॉस का यह एपिसोड भी काफी मस्‍तीभरा होने वाला है.

शाहरुख अपनी इस फिल्‍म में काफी अलग लुक में नजर आ रहे हैं. रईस में शाहरुख एक शराब तस्‍कर की भूमिका में हैं. इस फिल्‍म के ट्रेलर और सनी लियोन के आइटम नंबर 'लैला ओ लैला' के अलावा कोई भी गाना रिलीज नहीं किया है. एक दिन पहले ही शाहरुख ने अपने प्रोडक्‍शन हाउस में बनी इस फिल्‍म को दो नए पोस्‍टर भी रिलीज किए हैं. इसमें एक पोस्‍टर में वह अपने को- स्‍टार माहिरा खान के साथ भी नजर आ रहे हैं. हालांकि माहिरा अभी तक इस फिल्‍म के प्रमोशन से पूरी तरह गायब हैं.
 

 

Tu shama hai toh yaad rakhna... Main bhi hoon parwana...

A photo posted by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


 
 

‪O #Zaalima...‬

A photo posted by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


शाहरुख की यह फिल्‍म, जो अब गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले रिलीज हो रही है, वह इससे पहले 2016 में ईद पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन उसी समय सलमान खान की 'सुल्‍तान' रिलीज होने के चलते निर्माताओं ने फिल्‍म की डेट आगे कर दी थी. अब यह फिल्‍म रितिक रोशन की फिल्‍म 'काबिल' से सिनेमाघरों में टकराने वाली है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement