सलमान खान ने शेयर किया क्रिकेट खेलते सेवेंटीज के सितारों का रेयर वीडियो, आपने देखा?

सलमान खान ने शेयर किया क्रिकेट खेलते सेवेंटीज के सितारों का रेयर वीडियो, आपने देखा?

सलमान खान ने अपने बींग इन टच ऐप के जरिए शेयर किया है रेयर वीडियो.

खास बातें

  • बींग इन टच ऐप के जरिए सलमान खान ने शेयर किया वीडियो.
  • क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं 70 के दशक के बॉलीवुड सितारे.
  • 14 दिनों में 1 लाख से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं बींग इन टच ऐप.
नई दिल्ली:

क्रिकेट और बॉलीवुड... इन दोनों के प्रति भारत की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. ऐसे में यदि बॉलीवुड के सितारे क्रिकेट खेलते दिखें और वह भी 70 के दशक के दिग्गज सितारे तो कितना रोमांचक होगा आप अंदाजा लगा सकते हैं. सुपरस्टार सलमान खान ने ट्विटर पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें बॉलीवुड के सितारे क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में राज कपूर, दिलीप कुमार, शशि कपूर, शम्मी कपूर, मशहूर कॉमेडियन महमूद,आईएस जौहर, संगीतकार लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल की जोड़ी के लक्ष्मीकांत, विलेन के किरदार में नजर आने वाले जीवन, शोभा खोटे, जॉय मुखर्जी जैसे सितारे क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. क्रिकेट के मैदान पर इन सितारों की मस्ती देखते ही बन रही है. चाहे महमूद का मजे लेते हुए आइसक्रीम खाना हो या खेल के दौरान मैदान पर सुस्ताते लक्ष्मीकांत, वीडियो में सभी का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इन सितारों में से कई आज हमारे बीच नहीं हैं, ऐसे में यह वीडियो रेयर होने के साथ-साथ बेहद खास भी है.
वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, 'गुजरे ज़माने के क्रिकेट स्टार्स'
 


सलमान खान ने अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए 'बींग इन टच' ऐप लॉन्च किया है, यह वीडियो उन्होंने ऐप के जरिए ही शेयर किया है. सलमान खान के जन्मदिन यानी 27 दिसंबर को लॉन्च हुए इस ऐप को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com