सलमान खान ने शेयर की ओम पुरी की आखिरी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के शूटिंग के दौरान की फोटो

सलमान खान ने शेयर की ओम पुरी की आखिरी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के शूटिंग के दौरान की फोटो

फिल्म 'ट्यूबलाइट' के एक दृश्य में ओम पुरी और सलमान खान.

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता ओम पुरी की मौत से बॉलीवुड में एक खालीपन आ गया है, जिसे शायद कभी भरा नहीं जा सकता है. कबीर खान की सलमान खान अभिनीत फिल्म 'ट्यूबलाइट' ओम पुरी की आखिरी फिल्म थी. ओम पुरी की मौत के बात सलमान खान ने उनकी एक फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'हमने एक महान अभिनेता को खो दिया.'

इस फोटो में सलमान खान 'ट्यूबलाइट' की अपनी सिनग्नेचर पोशाक यानी शर्ट के ऊपर हाफ स्वेटर पहने हुए हैं. वहीं ओम पुरी भी स्वेटर के ऊपर शॉल ओढ़े हुए हैं और दोनों बातचीत में व्यस्त दिख रहे हैं.
 

सलमान खान ने टीवी शो 'आप की अदालत' का एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें ओम पुरी खास मेहमान होंगे. इस क्लिप में ओम पुरी अपनी फिल्म 'जाने भी दो यारों' का प्रसिद्ध डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. सलमान ने यह भी मेंशन किया कि ओम पुरी की ओबिचुअरी में इस क्लिप को जरूर शामिल किया जाए.
 

इस बीच कबीर खान ने भी ट्विटर पर एक इमोशनल मैसेज शेयर किया, 'आपकी गर्माहट भरी झप्पी जो हर सुबह सेट पर मिलती थी, मुझे उसकी याद आएगी. खुदाहाफिज सर... आप सबसे बेस्ट थे.' उन्होंने आगे लिखा, 'ओम जी, कुछ दिन पहले ही आप सेट पर हमारे साथ हंस रहे थे. हमने एक महान अभिनेता, इंडस्ट्री के बेहतरीन इंसान को खो दिया.'
 

ओम पुरी को 'अर्धसत्य', 'आक्रोश', 'सद्गति', 'माचिस' औरर 'जाने भी दो यारों' जैसी फिल्मों में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है. उनकी शुक्रवार को मुंबई में हार्ट अटैक से मौत हो गई. उन्होंने ब्रिटिश और हॉलीवुड की फिल्मों में भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं. पिछले साल आई चर्चित फिल्म 'द जंगल बुक' में ओम पुरी ने बघीरा की आवाज भी दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्यूबलाइट की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में चल रही है जिसमें चाइनीज अभिनेत्री झूझू सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. सलमान की आखिरी फिल्म 'सुल्तान' थी.