सलमान खान ने मीडिया के सवालों को चालाकी से किया नज़रअंदाज़

सलमान खान ने मीडिया के सवालों को चालाकी से किया नज़रअंदाज़

सलमान खान की फाइल फोटो

मुंबई:

मुम्बई में सलमान ख़ान की फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' का ट्रेलर जारी किया गया। इस मौके पर फ़िल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी। यहां सलमान काफ़ी हंसी मज़ाक़ के मूड में थे और इसी हंसी मज़ाक़ के अंदाज़ में मीडिया के विवादित सवालों को भी नज़र अंदाज़ कर दिया।

हिट एंड रन मामले में सज़ा और हाई कोर्ट से राहत यानी अदालती चक्कर के बाद पहली बार मुम्बई की मीडिया से रूबरू हो रहे थे सलमान ख़ान। लि‍हाज़ा सलमान से अदालत से जुड़े सवाल पूछने के लिए मीडिया भी दांत पजाये बैठी थी और सलमान भी जानते थे की मीडिया की तरफ़ से अदालती सवालों की बौछार होगी।

लेकिन ख़ास बात ये है कि मीडिया से ज़्यादा तैयार बैठे थे सलमान और लगता है कि तय करके आये थे इन सवालों से बचने के लिए। सलमान से जैसे ही अदालत से जुड़े सवाल पूछे जाते, सलमान या तो इधर उधर देख कर नज़रअंदाज़ कर देते या फिर हंसते हुए ये कहकर टॉपिक बदल देते कि इतना घुमा फिराकर क्यों पूछ रहे हो।

जैसे ही सलमान से पूछा गया कि इस फ़िल्म के दौरान अदालती करवाई चल रही थी तो सलमान को किस तरह की मुश्किल हुई? तो सलमान ने इस सवाल का जवाब भी घुमा दिया। बड़ी चतुराई से सलमान ने कहा, 'बहुत मुश्किल आई इस फ़िल्म के दौरान मगर वो तकलीफ़ दी इसके निर्देशक कबीर ख़ान ने क्योंकि कबीर बार-बार लोकेशन बदल-बदल कर अलग-अलग जगह दौड़ा रहे थे शूटिंग के लिए।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यानी बेबाक सलमान विवादों में घिरते घिरते ये समझ चुके हैं कि कब और कितना बोलना है।