अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन में होगा मुकाबला, सलमान हुए अक्षय के साथ, पोस्ट किया वीडियो

अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन में होगा मुकाबला, सलमान हुए अक्षय के साथ, पोस्ट किया वीडियो

सलमान खान अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम को कर रहे सपोर्ट...

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाले हैं. इन दोनों के बीच सलमान खान एक पक्ष लेकर खड़े दिख रहे हैं. सलमान ख़ान सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम का प्रचार कर रहे हैं.

ऋतिक की फिल्म मोहनजोदड़ो और अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम 12 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है. दोनों सितारे अपनी अपनी फिल्म का प्रचार अपने अपने तरीके से कर रहे हैं. खासतौर पर सोशल मीडिया पर फिल्मों का प्रमोशन ज्यादा किया जा रहा है. इसी बीच सलमान खान ने अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम को चुना. सलमान ने फिल्म रुस्तम के बारे में ट्वीट किया है और एक वीडियो सन्देश भी भेजा है.
 


ऐसे में अक्षय का पलड़ा भारी नज़र आ रहा है क्योंकि कंगना विवाद की वजह से ऋतिक आमतौर पर मीडिया के सामने कम ही नज़र आ रहे हैं क्योंकि जब भी वो सामने आते हैं मीडिया उनसे कंगना से जुड़े सवाल पूछने लगती है.

इधर अक्षय कुमार अपनी फिल्म रुस्तम को सोशल मीडिया के साथ साथ न्यूज़ चैनल और अख़बारों में भी प्रमोट कर रहे हैं. सलमान खान के अक्षय कुमार की फिल्म के साथ खड़ा होने से रुस्तम के बारे में और ज्यादा दर्शक जान पाएंगे क्योंकि सलमान खान की बड़ी फैन फॉलोइंग है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com