NDTV Khabar

डिस्ट्रीब्यूटरों को 'ट्यूबलाइट' से हुए नुकसान की भरपाई करेंगे सलमान खान

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डेढ़ सौ करोड़ के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाई, डिस्ट्रीब्यूटरों ने सलमान से मुलाकात की

784 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
डिस्ट्रीब्यूटरों को 'ट्यूबलाइट' से हुए नुकसान की भरपाई करेंगे सलमान खान

सलमान खान फिल्म 'ट्यूबलाइट' से वितरकों को हुए नुकसान की भरपाई करेंगे.

खास बातें

  1. सलमान ने माना, ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर नाकाम हुई
  2. फिल्म से डिस्ट्रीब्यूटरों को भारी नुकसान उठाना पड़ा
  3. वितरकों को करीब 60 करोड़ रुपये दिए जाने का अनुमान
मुंबई: आखिरकार सलमान खान ने मान ही लिया कि उनकी फिल्म 'ट्यूबलाइट' बॉक्स ऑफिस पर नाकाम हो गई और वे डिस्ट्रीब्यूटर को हुए नुकसान की भरपाई करेंगे.

23 जून को ईद के मौके पर रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को पहले समीक्षकों ने नकारा और उसके बाद दर्शकों ने फिल्म को नापसंद कर दिया. फिल्म को न सिर्फ़ कमज़ोर ओपनिंग मिली, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डेढ़ सौ करोड़ के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाई. ऐसे में कई डिस्ट्रीब्यूटरों को भारी नुकसान उठाना पड़ा क्योंकि उन्होंने फिल्म मोटी रकम में खरीदी थी.

फिल्म की रिलीज़ के एक हफ्ते के बाद से ही डिस्ट्रीब्यूटर सलमान ख़ान से मिलना चाहते थे और अपने नुकसान का मुआवज़ा मांगना चाहते थे. अब आखिरकार सलमान खान ने कई डिस्ट्रीब्यूटरों से मुलाकात की और उनके नुकसान की भरपाई करने का आश्वासन दिया है. सलमान खान खुद भी 'ट्यूबलाइट' के सह निर्माता हैं.

इस खबर की पुष्टि करते हुए सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक अखबार को बताया कि डिस्ट्रीब्यूटरों से मुलाकात उनके घर पर उनके सामने हुई है. सलीम खान का मानना है कि डिस्ट्रीब्यूटरों के नुकसान की भरपाई होनी चाहिए ताकि उन्हें बड़ा नुकसान न हो. सबको साथ मिल जुलकर काम करना है. सलीम खान ने जानकारी दी है कि डिस्ट्रीब्यूटरों से मिलकर यह तय किया जा रहा है कि किसे कितना नुकसान हुआ है और किसे कितनी भरपाई करनी चाहिए, ताकि वे भी खुश रहें.

एक अनुमान के तहत बताया जा रहा है कि करीब 60 करोड़ की भरपाई करने का अंदेशा है क्योंकि सलमान खान के नाम पर फिल्म बहुत बड़े दामों पर डिस्ट्रीब्यूटर खरीदते हैं और सलमान के नाम पर दर्शक बड़ी संख्या में सिनेमाघरों तक आते हैं. मगर इस बार ऐसा नहीं हो सका.

आपको बता दें कि सलमान खान से पहले शाहरुख खान ने फिल्म 'दिलवाले', 'अशोका' और 'पहेली' के समय डिस्ट्रीब्यूटरों के नुकसान की भरपाई की थी. रजनीकांत ने फिल्म 'लिंगा' के समय डिस्ट्रीब्यूटरों को पैसे दिए थे क्योंकि उन्हें बड़ा नुकसान हुआ था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement