यह ख़बर 14 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे को करेंगे लॉन्च सलमान खान

खास बातें

  • सलमान ने अपनी फिल्म 'बॉडीगार्ड' में शेरा को मौका दिया था और इसके टाइटल ट्रैक में शेरा डांस करते नजर आते हैं। अब ऐसी खबरें हैं कि सलमान जल्द ही शेरा के 20 साल के बेटे टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं।
मुंबई:

कई नए चेहरों को बॉलीवुड में ब्रेक दे चुके अभिनेता सलमान खान का इरादा अब अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे को फिल्म उद्योग में अवसर प्रदान करने का है।

सलमान ने अपनी फिल्म 'बॉडीगार्ड' में शेरा को मौका दिया था और इसके टाइटल ट्रैक में शेरा गाते और डांस करते नजर आते हैं। इस गीत में सलमान और कैटरीना कैफ भी हैं। अटकलें तेज हैं कि सलमान जल्द ही शेरा के बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं।

हाल ही में सलमान ने शेरा के 20-वर्षीय बेटे टाइगर की तारीफ करते हुए कहा था, उसकी पर्सनैलिटी और लुक्स के आधार पर मैं कह सकता हूं कि हमारे पास एक हीरो है। 20 साल की उम्र में ही वह बहुत प्रतिभाशाली है।

खुशी से फूले नहीं समा रहे शेरा ने कहा, यह सच है कि वह (सलमान) मेरे बेटे टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे। यह बड़ी बात है। उन्होंने कहा है इसका मतलब है कि वह मेरे बेटे के लिए कुछ न कुछ जरूर करेंगे। शेरा पिछले 15 साल से सलमान के लिए काम कर रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चित्र सौजन्य : सलमानखानक्लब.कॉम