NDTV Khabar

वाह भाईजान...! सलमान खान ने पूरा किया 'कमिटमेंट', की 'ट्यूबलाइट' के नुकसान की भरपाई

डिस्ट्रीब्यूटर्स की टीम के प्रमुख नरेंद्र हिरावत, जिन्होंने ट्यूबलाइट को 130 करोड़ रुपये में खरीदा था, उन्होंने इस संबंध में सलमान खान से मुलाकात की है.

2619 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वाह भाईजान...! सलमान खान ने पूरा किया 'कमिटमेंट', की 'ट्यूबलाइट' के नुकसान की भरपाई

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर रिलीज हुई थी.

खास बातें

  1. सलमान खान ने किया था 'ट्यूबलाइट' से हुए नुकसान को भरने का वादा
  2. सलमान खान ने नुकसान का 50 फीसदी हिस्सा डिस्ट्रीब्यूटर्स को लौटाया
  3. कबीर खान और सलमान खान की जोड़ी की तीसरी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट'
नई दिल्‍ली: सलमान खान की पिछली फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' बॉक्‍सऑफिस पर उतनी धमाकेदार नहीं रहीं, जितनी उम्‍मीद की जा रही थी. सलमान खान की इस फिल्‍म पर मार्केट में काफी पैसा लगा लेकिन इस फिल्‍म के सिनेमाघरों में फ्लॉप साबित होने से फिल्‍म के डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों का खासा नुकसान हुआ. ऐसे में सलमान खान ने अपना 'कमिटमेंट' पूरा करते हुए अपनी इन डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों को हुए नुकसान की भरपाई कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने इस नुकसान का 50 फीसदी हिस्सा डिस्ट्रीब्यूटर्स को लौटा दिया है. डिस्ट्रीब्यूटर्स की टीम के प्रमुख नरेंद्र हिरावत, जिन्होंने ट्यूबलाइट को 130 करोड़ रुपये में खरीदा था, उन्होंने इस संबंध में सलमान खान से मुलाकात की है.

यह भी पढ़ें:'पहरेदार पिया की' पर बढ़ा बवाल, शो बैन करने के लिए शुरू हुई ऑनलाइन याचिका

आपको याद दिला दें कि कबीर खान और सलमान खान की सुपरहिट जोड़ी की इस फिल्‍म के ब्‍लॉकबस्‍टर होने की उम्‍मीद की जा रही थी. लेकिन फिल्म को न सिर्फ कमजोर ओपनिंग मिली, बल्कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डेढ़ सौ करोड़ के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाई. ऐसे में कई डिस्ट्रीब्यूटरों को भारी नुकसान उठाना पड़ा क्योंकि उन्होंने फिल्म मोटी रकम में खरीदी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान के परिवार ने मिलकर यह फैसला लिया था कि वे डिस्ट्रीब्यूटर्स को 50 फीसदी तक की राशि लौट देंगे. इसके अलावा डिस्ट्रीब्यूटर्स के हित में जो भी बेहतर होगा, वह करेंगे.
 
tubelight

इस फिल्‍म में सलमान के साथ चीनी एक्‍ट्रेस जूजू भी नजर आई थीं.

सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक अखबार को बताया था कि डिस्ट्रीब्यूटरों से मुलाकात उनके घर पर उनके सामने हुई है. सलीम खान का मानना है कि डिस्ट्रीब्यूटरों के नुकसान की भरपाई होनी चाहिए ताकि उन्हें बड़ा नुकसान न हो. सबको साथ मिल जुलकर काम करना है. सलीम खान ने जानकारी दी है कि डिस्ट्रीब्यूटरों से मिलकर यह तय किया जा रहा है कि किसे कितना नुकसान हुआ है और किसे कितनी भरपाई करनी चाहिए, ताकि वे भी खुश रहें.

यह भी पढ़ें: 'कंगना रनौट: अब लड़ाई मेरी जिंदगी का हिस्‍सा बन गई है

VIDEO: 'ट्यूबलाइट' मूवी रिव्‍यू: धीमी फिल्‍म को रोशन नहीं कर पाए सलमान



सिर्फ सलमान ही नहीं, बल्कि फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' से पहली बार प्रोड्यूसर बने रणबीर कपूर ने भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा था कि यदि फिल्म नहीं चली तो वे डिस्ट्रीब्यूटर्स को नुकसान नहीं होने देंगे. रणबीर कपूर की यह फिल्‍म भी बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement