जिस दबंग खान को पूरा बॉलीवुड करता है सलाम, उनकी 'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर को इस एक्टर ने बताया फ्लॉप

विवादों के लिए मशहूर अभिनेता कमाल आर खान ने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर को फ्लॉप बताया है.

जिस दबंग खान को पूरा बॉलीवुड करता है सलाम, उनकी 'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर को इस एक्टर ने बताया फ्लॉप

केआरके ने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर का रिव्यू किया है.

खास बातें

  • 'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर की खिल्ली उड़ा रहे केआरके.
  • केआरके बोले- सलमान खान और सोहेल खान की जोड़ी फ्लॉप.
  • ईद के मौके पर रिलीज होगी 'ट्यूबलाइट'.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर 25 मई को रिलीज हुआ है. फिल्म के ट्रेलर को अब तक 9.7 मिलियन से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है. फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. इसमें सलमान खान की मासूमियत दर्शकों को भा रही है. लेकिन सलमान की यह मासूमियत विवादित अभिनेता कमाल आर खान (केआरके) को फूटी आंख भी सुहा नहीं रही है. केआरके ने 'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर का रिव्यू किया है. उनके द्वारा यू-ट्यूब पर अपलोड किए गए एक वीडियो में वे सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान पर तीखे वार कर रहे हैं.

'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर की आलोचना करते हुए केआरके ने एक वीडियो जारी किया है. केआरके कहते हैं कि ट्रेलर में सलमान लल्लू लग रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा है कि 'ट्यूबलाइट' बुरी तरह से फ्लॉप होगी. केआरके के मुताबिक, सलमान और उनके भाई सोहेल की ऑन-स्क्रीन जोड़ी बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित होती है. 2014 में आई सोहेल खान के डायरेक्शन में बनी 'जय हो' बॉक्सऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं कर पाई थी. केआरके ने इसी का तर्क देते हुए कहा कि सोहेल के साथ सलमान की फिल्में फ्लॉप रहती हैं. 
 

tubelight

हालांकि, केआरके ने 'ट्यूबलाइट' की सिर्फ बुराई नहीं की. उन्होंने फिल्म के रेडियो सॉन्ग को बेहतर बताया है. लेकिन इसका क्रेडिट उन्होंने सलमान की बजाय म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम को दिया है. 

वीडियो के आखिर में केआरके ट्रेलर पर अपना आखिरी वर्डिक्ट देते हुए कह रहे हैं कि उन्हें यह बिल्कुल पसंद नहीं आया. केआरके के मुताबिक, फिल्म देखने के लिए दर्शक जरूर सिनेमाघर जाएंगे, लेकिन 150-200 करोड़ रुपये तक फिल्म का बॉक्सऑफिस कलेक्शन होगा. केआरके ने आगे यह भी कहा है कि यदि फिल्म 300 करोड़ से कम का कलेक्शन करेगी तो डिस्ट्रीब्यूटर्स घाटे में रह सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखें, केआरेके का वीडियो..

बता दें, कबीर खान के डायरेक्शन में बनी 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर रिलीज होगी. इसमें सलमान खान, सोहेल खान के अलावा चाइनीज एक्ट्रेस झू-झू अहम किरदार निभाएंगी.