NDTV Khabar

आप करिए 'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर का इंतजार, सलमान खान ने पापा को दिखा दी फिल्‍म

सलीम खान ने इस फिल्‍म को रॉ फॉर्मेट में देखा है. यानी उनके द्वारा देखी गई फिल्‍म में न तो बैग्राउण्ड म्यूजिक था और न उसकी मिक्सिंग हुई थी.

5.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आप करिए 'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर का इंतजार, सलमान खान ने पापा को दिखा दी फिल्‍म

खास बातें

  1. सलमान खान के पिता सलीम खान ने देखा 'ट्यूबलाइट' का रॉ फॉर्मेट
  2. 'ट्यूबलाइट' का पहला ट्रेलर कल यानी गुुरुवार को हो रहा है रिलीज
  3. 23 जून को रिलीज होगी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट'
नई दिल्‍ली:

सलमान खान की आने वाली फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' को लेकर फैन्‍स में इतना क्रेज हैं 'बाहुबली 2' की जबरदस्‍त सफलता के बीच भी सलमान की इस फिल्‍म का टीजर सोशल मीडिया पर आते ही छा गया. टीजर के बाद लोगों को सलमान खान इस फिल्‍म के पहले गाने 'सजन रेडियो' में बेहद क्‍यूट अंदाज में नाचते हुए भी नजर आ चुके हैं और अब फैन्‍स को सलमान की इस फिल्‍म के पहले ट्रेलर का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. लेकिन जहां फैन्‍स ट्रेलर के इंतजार में एक्‍साइटेड हैं, वहां सलमान खान के पापा वह शख्‍स हैं जिन्‍होंने 'बजरंगी भाईजान' की यह फिल्‍म देख भी ली है. सलमान खान वैसे तो हर मामले में अपने पिता से सलाह लेते हैं और यह जग जाहिर है कि वह अपने परिवार के काफी क्‍लॉज हैं. लगता है सलमान को अपनी इस फिल्‍म पर भी पहला रिएक्‍शन पापा से ही चाहिए.

टिप्पणियां

मीडिया में आई खबरों के अनुसार जब सलामन खान के पिता सलीम खान से पूछा गया कि क्या फिल्म 'ट्यूबलाइट' में सलमान की एक्टिंग उन्‍हें कोई अवॉर्ड दिला सकती है, तो उन्‍होंने साफ कर दिया कि उनके घर में कोई भी अवॉर्ड के लिए ललायित नहीं है. बता दें कि फिल्‍म के टीजर और पोस्‍टर में सामने आए सलमान खान के लुक को लेखकर कई लोग फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' के सलमान के किरदार से इसकी तुलना कर रहे हैं. ऐसे में सलीम खान ने कहा कि सलमान ने बजरंगी भाईजान और सुल्तान में बहुत अच्छा काम किया है और फिल्म ट्यूबलाइट में भी उन्होंने काफी अच्छा काम किया है, मगर आप इन तीनों फिल्मों की तुलना नहीं कर सकते.

 
tubelight

दरअसल सलीम खान ने इस फिल्‍म को रॉ फॉर्मेट में देखा है. यानी उनके द्वारा देखी गई फिल्‍म में न तो बैग्राउण्ड म्यूजिक था और न उसकी मिक्सिंग हुई थी. उन्‍होंने कहा कि मैंने रॉ फॉर्मेट में फिल्‍म देखी है लेकिन जो भी मैंने देखा वह काफी अच्छा था. मैंने अलग-अलग विषय की फिल्में देखी हैं, मैं एक अंदाजा कर सकता हूं फिल्म का फिनिश्ड प्रोडक्ट क्या होगा और मैं कह सकता हूं की यह फिल्म बहुत अच्छी है.

बता दें कि फिल्‍म का पहला टीजर, पोस्‍टर और इसका एक गाना 'रेडियो' भी रिजीज किया जा चुका है लेकिन दर्शकों को अभी भी इस फिल्‍म के ट्रेलर का इंतजार है. 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर कल यानी 25 मई को रिलीज हो रहा है. इस 2 मिनट 7 सैकंड के ट्रैलर लॉन्‍च के मौके पर सलामन खान भी मुंबई में नजर आने वाले है. इस फिल्‍म का पहला गाना सलमान खान, उनके भाई सोहेल खान और फिल्‍म के डायरेक्‍टर कबीर खान ने दुबई में रिलीज किया था.
 


कबीर खान सलमान के साथ इससे पहले 'बजरंगी भाईजान' और 'एक था टाइगर' बना चुके हैं और यह तीसरा बार है जब यह एक्‍टर-डायरेक्‍टर जोड़ी का साथ दिखाई देगा. ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है, जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है. फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement