NDTV Khabar

'जरूरत पर लोगों ने पीठ दिखाई, पर सलमान खान साथ खड़े रहे' : रवीना टंडन

33 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'जरूरत पर लोगों ने पीठ दिखाई, पर सलमान खान साथ खड़े रहे' : रवीना टंडन
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलामन खान को हमेशा से ही बॉलीवुड में कई लोगों की मदद करने के लिए जाना जाता है. सलमान के इन्‍हीं दीवानों में एक और नाम जुड़ गया है, जो है एक्‍ट्रेस रवीना टंडन का. रवीना टंडन का कहना है कि सुपरस्टार सलमान खान हमेशा उनके साथ एक दोस्त की तरह खड़े रहे हैं और समय आने पर उनकी मदद की है. अभिनेत्री ने सलमान खान के साथ साल 1991 की 'पत्थर के फूल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. बयान के मुताबिक, रवीना ने जी क्लासिक की 'माई लाइफ माई स्टोरी' पर अपनी उपस्थिति के दौरान सलमान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बातचीत की.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार रवीना ने इस दौरान कहा, "सलमान और मैं छोटी-छोटी बातों पर लड़ते थे. हम एक बबल गम तक पर लड़े हैं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो सलमान दिल से बहुत अच्छे हैं. अगर मुझे किसी ऐसे व्यक्ति का नाम लेना हो जो हमेशा दोस्त की तरह मेरे साथ खड़ा रहा है, तो वह सलमान हैं.'
 
उन्होंने कहा, 'अन्य लोगों ने समय आने पर पीठ दिखा दी. लेकिन, सलमान ने एक दोस्त की तरह हमेशा अपना वादा पूरा किया. जब भी मुझे जरूरत पड़ी, वह हमेशा मेरे साथ थे.' रवीना टंडन जल्‍द ही टीवी पर बच्‍चों का एक रिएलिटी शो जज करती नजर आएंगीं. इसके अलावा उनकी फिल्‍म 'मातृ' का पोस्‍ट एक दिन पहले ही रिलीज हुआ है जिसे इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्‍म में रवीना एक शारीरिक शोषण की शिकार महिला का किरदार निभा रही हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement