वरुण धवन की 'जुड़वां 2' का हिस्सा होंगे सलमान खान, जानिए क्या होगा उनका रोल

वरुण धवन की 'जुड़वां 2' का हिस्सा होंगे सलमान खान, जानिए क्या होगा उनका रोल

वरुण धवन स्टारर 'जुड़वां 2' में स्पेशल अपीयरेंस देंगे सलमान खान.

नई दिल्ली:

निर्देशक डेविड धवन साल 1997 में सलमान खान अभिनीत फिल्म 'जुड़वां' का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. 'जुड़वां 2' में डेविड धवन के बेटे वरुण धवन मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म में सलमान खान भी नजर आएंगे.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में सलमान खान स्पेशल अपीयरेंस देंगे, फिल्म में वह वरुण धवन के किरदारों के 'गॉडफादर गुंडे' के रूप में नजर आएंगे. 'जुड़वां 2' की शूटिंग कई खूबसूरत लोकेशंस पर होगी और इसमें वरुण टपोरी भाषा में बोलते दिखेंगे. फिल्म में 'टन टना टन टन टन टारा' गाने का रीमिक्स वर्जन भी शामिल किया जाएगा.

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया कि यह एक व्यावसायिक फिल्म होगी जिसकी शूटिंग बीच लोकेशंस पर की जाएगी. फिल्म की खास बात यह है कि स्पेशल अपीयरेंस के लिए सलमान खान ने हामी भर दी है.

सलमान खान जल्द ही 51 साल के होने वाले हैं. उन्होंने 19 साल पहले आई फिल्म 'जुड़वां' में दो खोए हुए जुड़वां भाईयों राजा और प्रेम मल्होत्रा की भूमिका निभाई थी. फिल्म में उनके अलावा करिश्मा कपूर और रंभा भी मुख्य भूमिकाओं में थे.

अपने पिता के साथ दोबारा काम करने को लेकर वरुण धवन का कहना है, "यह बेहद खास फिल्म है, क्योंकि करीब 50 फिल्मों के करियर में मेरे पिता ने कॉमेडी के कई आयामों को छुआ है. अब मैं चाहता हूं कि वह अपने मन का काम करें. उन्हें किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com