देखिए तस्वीरें : बिग बॉस के घर में कौन होगा और कौन नहीं

देखिए तस्वीरें : बिग बॉस के घर में कौन होगा और कौन नहीं

खबरें हैं कि राधे मां भी बिग बॉस के 9वें सीज़न का हिस्सा हो सकती हैं

मुंबई:

सितंबर आते ही सोशल मीडिया पर रिएलिटी शो बिग बॉस की चर्चा शुरू हो जाती है। हर साल की तरह इस बार भी अटकलें लगाईं जा रही हैं कि कौन कौन सी शख्सियतें इस बार बिग बॉस के कैमरे के सामने अपनी जिंदगी की पोल खोलना चाहेंगी।

हालांकि चैनल की तरफ से अभी तक किसी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं आई है लेकिन मीडिया के गलियारे से अंदाज़े लगाने बंद नहीं हो रहे हैं। यहां ऐसे ही कुछ नामों का ज़िक्र किया जा रहा है जिनके लिए कहा जा रहा है कि वह बिग बॉस के 9वें सीज़न में नज़र आएंगे। हालांकि कुछ चेहरे ऐसे भी हैं जिन्होंने इस खबर को खारिज भी किया है।
 

पिछले साल श्वेता बसु प्रसाद को हैदराबाद के एक होटल से सेक्स रैकेट के आरोप में गिरफ़्तार किया गया था लेकिन बाद में उन्हें इस मामले में क्लिन चिट भी मिल गई थी। बाल कलाकार के रूप में काम कर चुकीं श्वेता, बिग बॉस के इस सीज़न की अहम प्रतियोगी समझी जा रहीं थीं लेकिन उन्होंने फेसबुक पर इस खबर को खारिज करते हुए लिखा है 'नहीं, मैं बिग बॉस में हिस्सा नहीं ले रही हूं। गलत खबरों की तरफ ध्यान न दें।'

तस्वीर सौजन्य : gauravgera@facebook

हास्य अभिनेता गौरव गेरा के लिए भी कहा जा रहा था कि वह बिग बॉस सीज़न 9 में दिखाई देंगे लेकिन उन्होंने भी एजेंसी से बातचीत में साफ किया कि वह इस शो में नहीं जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने माना कि चैनल ने उनसे संपर्क किया था लेकिन वह इस शो के सिर्फ प्रशंसक हैं और उन्हें यह शो देखना अच्छा लगता है।
 


अभिनेता उदय चोपड़ा ने भी बिग बॉस 9 में आने की अपनी संभावनाओं को खारिज करते हुए ट्वीट किया है 'साफ कर देना चाहता हूं कि मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं। यह एक शानदार शो है लेकिन मैं इसके लिए सही नहीं हूं।'
उदय ने यह भी लिखा कि अगर कोई रिएलटी शो है जिसमें वह वाकई में हिस्सा लेना चाहते हैं तो वो है 'सर्वाइवर'।
 

फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की छोटी अंजलि उर्फ सना सईद जिन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर में एक  बार फिर वापसी की थी। सना के नाम की भी काफी अटकलें लगाईं जा रही हूं लेकिन अभी तक साफ नहीं हुआ है कि वह इस शो में दिखाईं देंगी या नहीं। वैसे इस साल सना को हमने डांस शो 'नच बलिए' में भी देखा था जिसमें वह काफी आगे तक भी गईं थीं।
 

तस्वीर सौजन्य : mandanakarimi@twitter

Newsbeep

ईरानी अभिनेत्री मंदना करीमी के लिए समाचार वेबसाइट एबीपी न्यूज़ ने कहा था कि वह बिग बॉस सीज़न 9 की पहली प्रतियोगी हैं जिनका आना तय है लेकिन दो दिन पहले मंदना ने ट्वीट किया 'मैं बिग बॉस के घर नहीं जा रही हूं। कलर्स टीवी से किसी ने मुझे संपर्क भी नहीं किया है। धन्यवाद।'
 

इनके अलावा टीवी अभिनेत्री माही विज के लिए भी कहा जा रहा है कि वह इस बार हाउस में आ सकती हैं।

इसके अलावा लोकप्रिय टीवी सीरियल 'उतरन' की कलाकार रश्नि देसाई के भाग लेने की बातें भी कही जा रही हैं। इसके अलावा हाल ही में विवादों में घिरी राधे मां का नाम भी लिस्ट में काफी आगे है। अब इन हस्तियों में से कौन बिग बॉस के घर में अपनी एंट्री को छुपा रहा है और कौन वाकई में नहीं जा रहा है, इसके लिए हमें 9वें सीज़न का इंतज़ार करना होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जहां तक शो के होस्ट की बात है तो खबरों के मुताबिक आगे का तो पता नहीं लेकिन इस बार तो सलमान खान ही नज़र आएंगे लेकिन हमारी मानें तो अपनी खुशी को चैनल के आधिकारिक पुष्टि आने तक काबू में रखेंगे तो अच्छा होगा।