NDTV Khabar

सलमान खान ने 17 किलो वजन घटाने के बाद कहा, 'वजन घटाना काफी मुश्किल'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान ने 17 किलो वजन घटाने के बाद कहा, 'वजन घटाना काफी मुश्किल'

खास बातें

  1. सलमान खान ने 'टाइगर जिंदा है' के लिए घटाया 17 किलो वजन
  2. सलमान बोले, वजन घटाना काफी मुसीबत भरा
  3. एक डांसिंग फिल्‍म में भी नजर आने वाले हैं सलमान खान
नई दिल्‍ली: फिल्म 'सुल्तान' में एक पहलवान की भूमिका निभाने के लिए वजन बढ़ाने वाले अभिनेता सलमान खान का कहना है कि इसके बाद वजन को कम करना उनके लिए तकलीफदेह रहा. फिल्म में सलमान ने पहलवान सुल्तान का किरदार निभाया था. इसमें वह हरियाणा के युवा पहलवान से लेकर बुजुर्ग व्यक्ति के रूप में दिखे थे और इसके लिए उन्होंने कई किलोग्राम वजन बढ़ाया था. शनिवार को मुंबई में आयोजित हुए जी सिने अवॉर्ड्स में सलमान खान को उनके इस किरदार के लिए बेस्‍ट एक्‍टर (व्‍यूअर चॉइस) अवॉर्ड मिला है. सलमान खान ने इस अवॉर्ड फंक्‍शन के मौक पर मीडिया से बात करते हुए कहा, ' वजन बढ़ाना और फिर घटाना बेहद कष्टकारी है. मैं फिल्म 'टाइगर जिंदा है' और डांस बेस्‍ड फिल्‍म  (रेमो डिसूजा की फिल्म) के लिए तैयारी कर रहा हूं.'

सलमान ने पीटीआई को बताया, 'सुल्तान' में मेरा वजन 96 किलो था. मैंने 18-20 किलो वजन घटाया.' सलमान की अगली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ इस साल जून में प्रदर्शित होगी. बता दें कि सलामन खान ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' के लिए 17 किलो वजन कम किया है.  सलमान 15 मार्च से ऑस्ट्रिया में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

इस फिल्म के लिए सलमान को एक परफेक्ट बॉडी  की जरूरत है और इसके लिए उन्होंने 17 किलो वजन कम किया है. बता दें कि सलमान खान 'टाइगर जिंदा है' के अलावा कॉरियोग्राफ से डांसर बने रेमो डिसूजा की एक डांस फिल्म में भी नजर आने वाले हैं और इस फिल्‍म के लिए भी सलमान को फिट बॉडी की जरूरत है.

टिप्पणियां
फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' में सलमान और कटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई देगी. इस फिल्‍म में करीब चार साल बाद दोनों बड़े पर्दे पर साथ काम कर रहे हैं. 'एक था टाइगर' 2012 में आई थी. फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था लेकिन इसके सीक्वल में कबीर खान को अली अब्बास जफर ने रिप्लेस कर दिया है.

(इनपुट पीटीआई से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement