NDTV Khabar

बर्थडे स्‍पेशल: पनवेल के फार्महाउस में नजदीकी दोस्‍तों के साथ सलमान खान ने मनाया बर्थडे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बर्थडे स्‍पेशल: पनवेल के फार्महाउस में नजदीकी दोस्‍तों के साथ सलमान खान ने मनाया बर्थडे

खास बातें

  1. आज है सलमान खान का जन्‍मदिन, हुए 51 साल के
  2. पनवेल के फार्म हाउस में काटा गया सलमान का बर्थडे केक
  3. बिपाशा बासू, रेमो डीसूजा समेत कई बॉलीवुड सितारे भी पहुंचे
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां

सलमान खान का अपनी बहन अर्पिता के लिए प्‍यार किसी से छिपा नहीं है. लेकिन सलमान खान के सबसे चहेतों की लिस्‍ट में सबसे ऊपर अर्पिता की नहीं बल्कि किसी और का नाम है. वह है सलमान का भांजा आहिल. रात 12 बजे सलमान की बर्थडे पार्टी मनायी गई. इस पार्टी में सलमान की करीबी लूलिया वंतूर, सलमान के भाई, उनके निजी रिश्‍तेदार समेत कई लोग मौजूद थे. आज अपना 51 वां जन्‍मदिन मना रहे सलमान खान ने अपना बर्थडे केक अपने प्‍यारे भांजे आहिल के साथ काटा.

यह पार्टी सलमान खान के पनवेल स्थि‍त फार्म हाउस में मनायी गई जहां बिपाशा बासू, करण सिंह ग्रोवर, रेमो डीसूजा आदि कई सितारे सलमान को बधाई देने पहुंचे. सलमान ने इस पार्टी के बाद भांजे आहिल के साथ अपना फोटो शेयर किया.
 

 

A photo posted by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


सलमान खान ने एक दिन पहले ही 'बीइंग ह्यूमन' ब्रांड की ज्‍वेलरी लॉन्‍च की है. इस पार्टी में आए कई लोगों को सलमान ने यह ज्‍वेलरी गिफ्ट की जिनमें से एक बिपाशा बासू भी थीं.
 

 
 

Gang at @beingsalmankhan birthday party

A photo posted by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on


 
 

#happy#b'day#sallu#being#salman##enjoy#51*#birthday...!!!

A photo posted by H@rsh Patel (@imhrshh13) on

 
इस मौके पर पहुंचे बिपाशा बासू के पति और एक्‍टर करण सिंह ग्रोवर ने डांस भी किया, जिसकी एक झलक उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्‍ट की है.
 
 

D.I.S.C.O

A video posted by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on


 

इस मौके पर टीवी सीरियल 'नागनि' की एक्‍ट्रेस मौनी रॉय भी सलमान खान के करीबी दोस्‍तों की फेहरिस्‍त में शामिल थीं. बता दें कि मौनी रॉय, सलमान खान की काफी बड़ी फैन हैं और मौका मिलने पर वह हमेशा सलमान के साथ आने का मौका नहीं छोड़ती.
 

 
 

HAPPY BIRTHDAY TO THE MOST LOVING HUMAN BEING @beingsalmankhan

A photo posted by Remo Dsouza (@remodsouza) on


वहीं दूसरी तरफ रात से सलमान के मुंबई स्थित गैलेग्‍जी अपार्टमेंट के बाहर फैन्‍स की भीड़ लग गई. 'सुल्‍तान' के फैन्‍स उन्‍हें बधाई देने के लिए रात भर खड़े रहे. सलमान खान के जन्‍मदिन की इस पार्टी में एक्‍टर रणदीप हुड्डा, डायरेक्‍टर कबीर खान, स्‍वरा भास्‍कर, प्रिती जिंटा, बिग बॉस के घर के निकले राहुल देव, संगीत निर्देशक हिमेश रेशमिया पत्‍नी के साथ यहां पहुंचे. बता दें कि सलमान खान आज अपने जन्‍मदिन पर 'बीइंग इन टच' एप भी लॉन्‍च करने जा रहे हैं.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement