NDTV Khabar

शून्य से भी कम तापमान में होगी सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शून्य से भी कम तापमान में होगी सलमान खान की फिल्म <i>टाइगर जिंदा है</i> की शूटिंग

सलमान खान के साथ दूसरी बार काम कर रहे हैं अली अब्बास जफर .

नई दिल्ली: अभिनेता सलमान खान मोरक्को में कैटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. इस फिल्म का निर्देशन सलमान खान के साथ सुपरहिट सुल्तान बना चुके अली अब्बास जफर कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग बारे में बात करते हुए जफर ने बताया कि फिल्म के कई दृश्य शून्य से भी कम तापमान वाली जगहों पर फिल्माए जाएंगे. टाइगर जिंदा है साल 2012 की कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है.

फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्वीट किया, "बेसब्री और बहुत सारा उत्साह... टाइगर जिंदा है की शूटिंग शून्य से नीचे तापमान वाली जगह पर करने के लिए सामान पैक कर रहा हूं, यह मजेदार होगा."
 
हालांकि, जफर ने शूटिंग कहां होगी इस बात का खुलासा नहीं किया है. फिल्म 'एक था टाइगर' की कहानी भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के जासूस टाइगर (सलमान खान) के ऊपर केंद्रित थी, जिसे एक मिशन के दौरान पाकिस्तानी खूफिया एजेंसी आईएसआई की जासूस से प्यार हो जाता है. इस फिल्म का अंत सलमान और कैटरीना के अपनी आइडेंटिटी छिपा कर भाग जाने से हुआ था. टाइगर जिंदा है में उसके आगे की कहानी दिखाई जाएगी.

सलमान खान ने कुछ दिनों पहले ही कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग पूरी की है. उनकी आखिरी फिल्म पिछले साल ईद पर रिलीज हुई सुल्तान थी जो 2016 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हुई थी. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनुष्का शर्मा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. वहीं कैटरीना की फिल्म जग्गा जासूस अगले महीने रिलीज हो रही है. अनुराग बसु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement