Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

सलमान खान की ऑनस्‍क्रीन 'मां' रीमा लागू की केमिस्‍ट्री दिखाता यह वीडियो क्‍या देखा आपने?

रीमा लागू के निधन की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर लोगों को ऑनस्‍क्रीन 'मां-बेटे' की यह सुपरहिट जोड़ी याद आ गई.

ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की ऑनस्‍क्रीन 'मां' रीमा लागू की केमिस्‍ट्री दिखाता यह वीडियो क्‍या देखा आपने?

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर लोगों को याद आई ऑनस्‍क्रीन 'मां-बेटे' की सुपरहिट जोड़ी.
  2. कई फिल्मों में रीमा लागू ने निभाया सलमान खान की मां का किरदार.
  3. 59 वर्षीय रीमा लागू का दिल का दौरा पड़ने से गुरुवार तड़के सुबह निधन.
नई दिल्‍ली: यूं तो रीमा लागू ने बॉलीवुड के लगभग हर सुपरस्‍टार की मां का किरदार फिल्‍मों में निभाया है. चाहे 'कल हो न हो' में शाहरुख खान की मां का किरदार हो या फिर फिल्‍म 'आरजू' में अक्षय के साथ नजर आईं हों और या 'वास्‍तव' में संजय दत्‍त की मां, रीमा लागू ने हर फिल्‍म में 'मां' के किरदार को एक अलग आयाम दिए हैं. लेकिन फिर भी ऑनस्‍क्रीन उनकी और सलमान खान की जो केमिस्‍ट्री थी, वह देखने वाली थी. एक समय ऐसा था जब लोग रीमा लागू को ही सलमान खान की मां समझने लगे थे. ऐसे में जैसे ही गुरुवार को तड़के सुबह रीमा लागू के निधन की खबर आई, हर किसी को सलमान खान की 'मां'  बनी रीमा की याद आई गई.

रीमा लागू के निधन की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर लोगों को ऑनस्‍क्रीन 'मां-बेटे' की यह सुपरहिट जोड़ी याद आ गई. इनकी फिल्‍मों की बात करें तो सबसे पहले फिल्म 'मैंने प्यार किया', जो सुपरहिट रही, में सलमान और रीमा की जोड़ी नजर आई. उसके बाद 'पत्थर के फूल', फिर 'साजन', 'हम साथ-साथ' हैं और 'जुड़वां' में यह दोनों मां-बेटे के किरदार में नजर आए. ऐसे में फैन्‍स भी इस जोड़ी का एक खूबसूरत लम्‍हा सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. दरअसल एक 15 सैकंड के वीडियो में सलमान खान रीमा लागू को देखते हुए उन्‍हें गले लगाते और उनसे प्‍यार से मिलते नजर आ रहे हैं.
   



 
रीमा लागू का दिल का दौरा पड़ने के चलते निधन हो गया. जानकारी के अनुसार उन्‍होंने रात 3 बजकर 15 मिनट पर अंतिम सांस ली. रीमा लागू को तबियत खराब होने के चलते पिछले कुछ दिनों से मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. वह 59 वर्ष की थीं. रीमा लागू बालीवुड की कई फिल्‍मों का हिस्‍सा रही हैं. सलमान खान के करियर में रीमा लागू का बहुत बड़ा योगदान है. सलमान खान की कई बड़ी फिल्मों में रीमा उनकी मां बनी हैं,जो सुपरहिट रही.

बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के लिए अबु धाबी में हैं. इस फिल्‍म में वह कैटरीना कैफ के साथ एक बार फिर नजर आएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement