NDTV Khabar

नन्हे आहिल के साथ सलमान खान की मस्ती, देखें मामा-भांजे की लेटेस्ट तस्वीरें

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नन्हे आहिल के साथ सलमान खान की मस्ती, देखें मामा-भांजे की लेटेस्ट तस्वीरें

पिछले महीने 'बिग बॉस' के सेट पर सलमान से मिलने पहुंचे थे आहिल.

नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और उनका रियलिटी शो 'बिग बॉस' भी खत्म हो चुका है. ऐसे में वह अपना खाली वक्त अपने भांजे आहिल के साथ बिता रहे हैं. उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा है 'प्राइजलेस लम्हे'. इस तस्वीर में सलमान खान जमीन पर लेटकर आहिल को पकड़े हुए हैं, आहिल अपने दोनों हाथ मुंह में डाले हुए अपने मामा के सीने पर खड़े हुए हैं.  एक अन्य तस्वीर में आहिल सलमान खान का चेहरा छिपाकर बैठे हुए हैं.

यहां देखें सलमान और आहिल की तस्वीर जो अर्पिता ने शेयर की हैः
 

 

Priceless moments ! Family first @beingsalmankhan

A photo posted by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on


सलमान की छोटी बहन अर्पिता की शादी बिजनेसमैन आयुष शर्मा से हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में साल 2014 में हुई थी. पिछले साल मार्च में अर्पिता ने आहिल को जन्म दिया था.
 
 

@beingsalmankhan

A photo posted by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on


सलमान खान और उनके परिवार के सभी सदस्य आहिल से बेहद प्यार करते हैं और अर्पिता के टाइमलाइन में खान परिवार के सदस्यों के साथ आहिल की क्यूट तस्वीरें देखी जा सकती हैं. वह कई बार अपने पेरेंट्स के साथ सलमान से मिलने उनके आउटडोर शूट्स पर भी जाते हैं. कुछ दिनों पहले आहिल सलमान से मिलने 'बिग बॉस 10' के सेट पर भी पहुंचे थे जहां सलमान ने उन्हें शो होस्टिंग भी सिखाई थी.
टिप्पणियां

यहां देखें आहिल और सलमान खान की कुछ और तस्वीरेंः
 

salman ahil
 
salman khan ahil
 
 

And it continues this is how he spent his Sunday !

A photo posted by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on


कबीर खान के निर्देशन में बनी 'ट्यूबलाइट' में सलमान के अलावा चीनी अभिनेत्री झूझू भी नजर आने वाली हैं, उनके अलावा शाहरुख खान भी फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस देने वाले हैं. इसके बाद सलमान अली अब्बास जफर के साथ 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म में कैटरीना कैफ भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी. सलमान की 'ट्यूबलाइट' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement