सलमान की 'सुल्तान' ने लगाई फास्टेस्ट डबल सेंचुरी, 7 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार

सलमान की 'सुल्तान' ने लगाई फास्टेस्ट डबल सेंचुरी, 7 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार

फिल्म से ली गई तस्वीर

खास बातें

  • पहले 3 दिनों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ा...
  • पहले 5 दिनों का रिकॉर्ड भी सलमान के नाम
  • आमिर खान को भी छोड़ा पीछे
मुंबई:

पिछले बुधवार को इस ईद के मौके पर रिलीज़ होने के बाद फ़िल्म 'सुल्तान' बॉक्स ऑफिस पर लगातार नया रिकॉर्ड बना रही है। इस फिल्म ने सबसे फ़ास्ट डबल सेंचुरी का नया रिकॉर्ड बना लिया है। 'सुल्तान' ने पहले 7 दिनों में ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

पहले 3 दिनों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ा...
'सुल्तान' से पहले, 9 दिनों में 'पिके', 'बजरंगी भाईजान' और 'धूम-3' ने 200 करोड़ कलेक्शन पार किया था। अब 7 दिनों में ही 'सुल्तान' ने 208 करोड़ का कलेक्शन कर फास्टेस्ट डबल सेंचुरी का नया रिकॉर्ड बना लिया है। पिछले साल ईद के मौक़े पर रिलीज़ हुई सलमान की फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' ने पहले तीन दिनों में में 102.6 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं 'सुल्तान' ने पहले 3 दिनों में 105.34 करोड़ का भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया जो कि बजरंगी भाईजान से ज़्यादा है। यानी सबसे पहले तो 'सुल्तान' ने सलमान की ही फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' का पहले 3 दिनों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ा।
 
पहले 5 दिनों का रिकॉर्ड भी सलमान के नाम
उसके बाद पहले 4 दिनों की कमाई का नया रिकॉर्ड भी 'सुल्तान' ने ही बनाया वह भी 'बजरंगी भाईजान' को काफ़ी पीछे छोड़कर। 'बजरंगी भाईजान' ने जहां पहले 4 दिनों में 129.65 करोड़ कमाए थे, वहीं 'सुल्तान' ने नया कीर्तिमान स्थापित करते हुए पहले 4 दिनों में 142.62 करोड़ कमाए। पहले 5 दिनों का भी नया रिकॉर्ड सलमान के नाम है जिसने पहले 5 दिनों में 180 करोड़ पार की कमाई का नया कीर्तिमान बनाया था।

आमिर को भी छोड़े पीछे
'सुल्तान' से पहले आमिर खान की फ़िल्म 'धूम-3' ने पहले हफ्ते में 188.9 करोड़ कमाए थे। 'बजरंगी भाईजान' 184.62 करोड़ का कलेक्शन करके दुसरे स्थान पर थी और तीसरे नंबर पर आमिर ख़ान की फ़िल्म पीके थी जिसने पहले हफ़्ते में 183.09 करोड़ रुपए कमाए थे। अब सलमान की 'सुल्तान' पहले स्थान पर पहुंच गई है जिसने पहले 7 दिन यानी पहले हफ़्ते में 208 करोड़ का हो चूका है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com