ईद पर भी नहीं चला सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का जादू, छुट्टी के बावजूद उम्मीद से कम कमाई

ईद के दिन सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने 19.06 करोड़ रुपये कमाए.

ईद पर भी नहीं चला सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का जादू, छुट्टी के बावजूद उम्मीद से कम कमाई

खास बातें

  • शुरुआती 4 दिनों में 'ट्यूबलाइट' ने कमाये 83.86 करोड़ रुपये
  • 'ईद पर सलमान की फिल्में नये रिकॉर्ड्स बनाती है, लेकिन यह एक अपवाद है'
  • 'ट्यूबलाइट' को मिले मिले-जुले रिस्‍पॉन्‍स से निराश नहीं सलमान खान
नई दिल्ली:

23 जून को सिनेमाघरों में उतरी सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने अपने शुरुआती 4 दिनों में 83.86 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने चौथे दिन 19.09 करोड़ बटोरे. ईद के मौके पर फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को अपनी ओर खींच नहीं पायी. तरण आदर्श की मानें तो 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर रिलीज होने वाली सलमान खान की सबसे कम प्रदर्शन करने वाली फिल्म है. उन्होंने लिखा कि आमतौर पर ईद के त्यौहार पर सलमान की फिल्में नये रिकॉर्ड्स बनाती है, लेकिन यह एक अपवाद है.
 

शुक्रवार को फिल्म के खाते में 21.15 करोड़ आये, शनिवार और रविवार को इसकी कमाई 21.17 और 22.45 करोड़ रुपये रही. वहीं, सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली और ईद का त्यौहार होने के बावजूद फिल्म के खाते में सिर्फ 19.06 करोड़ आ पाए. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा कि फिल्म की कमाई किसी दिन भी 30 करोड़ पार नहीं हो पायी. तरण के मुताबिक, "आश्चर्य की बात है कि 'ट्यूबलाइट' एक दिन भी 30 करोड़ का कलेक्शन नहीं कर पायी. न रविवार और न ही ईद के त्यौहार यानि सोमवार को..."
 
 

A post shared by Tubelight (@tubelightkieid) on


फिल्म 'ट्यूबलाइट' को समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली है. यहां तक की सलमान खान के फैंस की प्रतिक्रिया भी इस फिल्म को लेकर मिली जुली रही. कुछ दर्शकों ने इस फिल्म को धीमी माना तो किसी ने जज्‍बाती कहानी कहकर नकार दिया. सलमान खान भी इस फिल्म को अपनी पिछली फिल्मों से अलग मानते हैं. हालांकि, सलमान अपनी फिल्‍म को मिले इस मिले-जुले रिस्‍पॉन्‍स से निराश नहीं हैं. उन्‍होंने अपने ब्रांड बीइंग ह्यूमन और पीवीआर के एक इवेंट पर कहा, 'मुझे समीक्षकों से और कम नंबर मिलने की उम्मीद थी, फिर भी कुछ समीक्षकों एक या डेढ़ नंबर दे दिए. 'ट्यूबलाइट' वैसी फिल्म नहीं है, जहां दोस्तों के साथ जाकर शोर करें या मजे करें. यह एक इमोशनल करने वाली कहानी है.'

कबीर खान के निर्देशन में बनी 'ट्यूबलाइट' में सलमान खान के अलावा सोहेल खान, चीनी एक्ट्रेस झूझू, चाइल्ड आर्टिस्ट मार्टिन रे ने अहम किरदार निभाया है. 

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें..) 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com