तैयार हो जाइए, जल्‍द आ रहा है सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' का टीजर

तैयार हो जाइए, जल्‍द आ रहा है सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' का टीजर

सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' ईद पर रिलीज होगी.

खास बातें

  • 'ट्यूबलाइट' का टीजर अगले 5 दिनों में होगा रिलीज
  • सोशल मीडिया पर लोगों ने दिखाई अपनी उत्‍सुकता
  • इस फिल्‍म में केमियो करते नजर आएंगे शाहरुख खान
नई दिल्‍ली:

फिल्‍ममेकर कबीर खान और सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली ऐतिहासिक फिल्म 'ट्यूबलाइट' का टीजर अगले 5 दिन में रिलीज होने जा रहा है. ईद पर आ रही इस फिल्‍म को लेकर सलमान के फैन्‍स इतने एक्‍साइटेंड हैं कि सोशल मीडिया पर #5DaysForTubelightTeaser कई घंटों तक ट्रेड करता रहा. सलमान ने शनिवार को ट्विटर पर कहा, 'कहीं जा नहीं रहा हूं, आपके पास हूं. सिर्फ पांच दिनों में, 'ट्यूबलाइट' का टीजर पांच दिनों में.' सलमान ने फिल्म की एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह ट्रेन में बैठे नजर आ रहे हैं. इस तस्‍वीर के साथ  कबीर खान ने भी फैन्‍स को यह जानकारी दी. इस फिल्‍म के कुछ पोस्‍टर हाल ही में रिलीज किए गए थे जिन्‍हें फैन्‍स ने काफी पसंद किया है.

'बजरंगी भाईजान', 'एक था टाइगर' जैसी हिट फिल्में देने के बाद सलमान और कबीर 'ट्यूबलाइट' के साथ तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं. यह फिल्म ईद से दो दिन पहले 23 जून को रिलीज हो रही है. इसमें सलमान के छोटे भाई सोहेल खान और चीनी स्टार झू झू जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भी इस फिल्‍म में केमियो करते नजर आएंगे. इस फिल्‍म के अभी तक रिलीज किए हुए पोस्‍टर्स में सलमान खान काफी मासूम नजर आ रहे हैं.

ट्यूबलाइट पर बात करते हुए कबीर खान ने आईएएनएस को बताया, 'इस फिल्‍म में सलमान खान बिलकुल अलग अंदाज में नजर आएंगे. अगर लोगों को लगता है कि 'बजरंगी भाईजान' में सलमान का रोल स्‍पेशल था तो इस फिल्‍म में आपको वह 5 गुना ज्‍यादा पसंद आएंगे.' यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी अगली फिल्म 'ट्यूबलाइट' के लिए मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका को छोड़कर विदेशी वितरण के अधिकार हासिल किए हैं. विदेशी क्षेत्र में सलमान खान फिल्म्स का वाईआरएफ के साथ यह पहला सहयोग है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com