यह ख़बर 26 मार्च, 2014 को प्रकाशित हुई थी

सलमान ने 'ओ तेरी' बनाने की सलाह दी : अतुल अग्निहोत्री

मुंबई:

अभिनेता-निर्माता अतुल अग्निहोत्री कहते हैं कि सलमान खान ने उन्हें 'ओ तेरी' फिल्म बनाने का सुझाव दिया था। अतुल, सलमान के बहनोई हैं। नीति पाल्टा और उमेश बिस्ट ने फिल्म की कहानी लिखी है।

फिल्म कथित तौर पर सच्ची घटनाओं विशेषकर 2010 दिल्ली राष्ट्रमंडल खेल घोटाला पर आधारित है। फिल्म में पुलकित सम्राट और बिलाल अमरोही प्रशिक्षु पत्रकार के रूप में नजर आएंगे, जो बड़े घोटाले की तलाश करते हैं, ताकि कार्यस्थल पर खुद को साबित कर सकें।

अतुल ने फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान संवाददाताओं से कहा,  सलमान ने इस विषय पर मुझे फिल्म बनाने की सलाह दी। उन्होंने ही उमेश और नीति से मुलाकात की, कहानी पढ़ी और इसके बाद मुझे फोन कर कहा, अगर 'बॉडीगार्ड' के बाद मैं कुछ नहीं बना रहा, तो यह करूं, यह बेहद अच्छी कहानी है। इसके बाद मैंने कहानी सुनी और हम सभी बेहद रोमांचित थे।

अतुल ने सलमान की बहन अलविरा से शादी की है। उनका मानना है कि दर्शक फिल्म से खुद को जुड़ा महसूस करेंगे। उन्होंने कहा, आज के दर्शक युवा हैं और युवाओं से जुड़ी फिल्म देखना चाहते हैं। 'ओ तेरी' शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। फिल्म में सलमान पर एक खास गाना फिल्माया गया है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com