NDTV Khabar

डायरेक्टर बोले- सलमान की 'ट्यूबलाइट' को सुपरस्टार के कैमियो की जरुरत थी

15 साल के लंबे इंतजार के बाद सलमान खान और शाहरुख खान किसी फिल्म में साथ काम करेंगे. अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख के कैमियो के बारे में डायरेक्टर कबीर खान ने जानकारी दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डायरेक्टर बोले- सलमान की 'ट्यूबलाइट' को सुपरस्टार के कैमियो की जरुरत थी

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख खान का कैमियो.

खास बातें

  1. 15 साल के लंबे इंतजार के बाद सलमान-शाहरुख एक फिल्म में काम करेंगे.
  2. सिनो-इंडिया युद्ध पर आधारित इस फिल्म में शाहरुख कैमियो करते दिखेंगे.
  3. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी.
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' 23 जून को रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख खान स्पेशल अपीयरेंस देते दिखाई देंगे. 15 साल के लंबे इंतजार के बाद दर्शक सलमान और शाहरुख को किसी फिल्म में साथ देख पाएंगे. शाहरुख के रोल के बारे में इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने बताया, "इस रोल के लिए किसी सुपरस्टार की जरुरत थी. अन्यथा ऐसा नहीं होता. यह बहुत इमोशनल है. जब आप फिल्म देखेंगे तो समझ पाएंगे कि इसमें सुपरस्टार की जरुरत क्यों थी? हम उनके पास रोल लेकर गए और उन्होंने हामी भर दी. यह एक शानदार कैमियो है. मैं इससे ज्यादा कुछ और नहीं कहना चाहता ताकि लोगों का उत्साह फिल्म देखने के लिए बना रहे." 

 

गौरतलब है कि शाहरुख और सलमान ने 1995 में आई सुपरहिट फिल्म 'करण अर्जुन' में पहली बार स्क्रीन शेयर किया था. 2002 में 'हम तुम्हारे है सनम' में इन्होंने फिर काम किया. आखिरी बार इस जोड़ी को 1998 में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था. शाहरुख स्टारर 'कुछ कुछ होता है' में सलमान ने स्पेशल अपीयरेंस दी थी.
शाहरुख के साथ पहली बार काम कर रहे डायरेक्टर कबीर को उम्मीद है कि वे जल्द ही उनके साथ नई फिल्म पर काम करेंगे। इसी इंटरव्यू में कबीर ने बताया, "मुझे उनके साथ फिल्म करके अच्छा लगेगा. दिल्ली में कॉलेज के दिनों से मैं उन्हें जानता हूं. हाल ही में हमने एक ऐड शूट किया और इस दौरान अपने आइडियाज भी शेयर किए. यदि कोई अच्छा विचार आया तो दोनों इससे सहमत होते. मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही साथ काम करेंगे."
 
 

'ट्यूबलाइट' का टीजर पिछले हफ्ते रिलीज हुआ है. सिनो-इंडिया युद्ध 1962 पर बेस्ड यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. कबीर खान की इस फिल्म में सलमान और सोहेल खान के अलावा चीनी स्टार झू झू भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement