NDTV Khabar

आखिर क्‍यों सिर्फ परिणीति चोपड़ा ही सानिया मिर्जा की बायोपिक में कर सकती हैं उनका रोल...?

सानिया ने परिणीति से कहा कि तुम मेरी तरह दिखती हो और तुम्‍हारी और मेरी शारीरिक बनावट ( blessed in the chest area) भी एक जैसी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आखिर क्‍यों सिर्फ परिणीति चोपड़ा ही सानिया मिर्जा की बायोपिक में कर सकती हैं उनका रोल...?

परिणीति और सानिया काफी अच्‍छी दोस्‍त हैं.

खास बातें

  1. परिणीति चोपड़ा ने नेहा धूपिया के शो में किया खुलासा
  2. सानिया मिर्जा ने परिणीति चोपड़ा से कहा, तुम मेरे जैसी दिखती हो
  3. नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्‍टर नेहा' में परिणीति ने दिया बयान
नई दिल्‍ली: परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा की दोस्‍ती काफी पुरानी है और यह दोनों एक-दूसरे की कितनी अच्‍छी दोस्‍त हैं, यह आप इन दोनों के सोशल मीडिया पर आने वाले अपडेट्स देखकर खुद ब खुद समझ जाएंगे. लेकिन अब परिणीति चोपड़ा ने अपनी बेस्‍ट बडी सानिया मिर्जा के साथ अपना एक अजीब सा कनेक्‍शन बता दिया है. हाल ही में नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्‍टर नेहा' में पहुंची परिणीति ने यूं तो इस शो पर कई बातें कही हैं लेकिन सानिया मिर्जा की बायोपिक में आखिर सिर्फ परिणीति को ही क्‍यों उनका किरदार निभाना चाहिए, इसकी परिणीति ने एक खास वजह बताई है. दरअसल यह सारा किस्‍सा सानिया मिर्जा के एक इंटरव्‍यू से ही शुरू हुआ है.
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on


यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने Instagram पर लहराया दुपट्टा तो हो गया हंगामा

सानिया मिर्जा ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वह चाहती हैं कि उनके ऊपर अगर बायोपिक बने तो परिणीति चोपड़ा उनका किरदार निभाएं. इस पर परिणीति ने इस शो में बताया, 'मुझे याद है कि सानिया यूएस ओपन खेल रही थीं और उन्‍होंने मुझे लगभग आधी रात को 2-3 बजे फोन किया. उसने मुझे कॉल किया और कहा, 'हाय, मैं सानिया मिर्जा हूं, मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि तुम्‍हें पता है कि कल मैंने एक इंटरव्‍यू दिया और यह अब हर जगह छप गया है और मुझे लगता है कि यह मेरी जिम्‍मेदारी है कि मैं तुम्‍हे बतायूं कि ऐसा क्‍यों हो रहा है.. '

यह भी पढ़ें: बलात्‍कार की घटना पर दिव्‍यांका का फूटा गुस्‍सा, बोलीं 'बेटी पैदा करने से अब डर लगता है...'

परिणीति ने बताया, 'मैंने उससे कहा कि यह बहुत अच्‍छा है कि आपने बायोपिक के लिए मेरा नाम लिया. सानिया ने परिणीति से कहा कि तुम मेरी तरह दिखती हो और तुम्‍हारी और मेरी शारीरिक बनावट ( blessed in the chest area) भी एक जैसी है. मुझे लगता है कि तुम सबसे ज्‍यादा मेरे जैसी दिखती हो. मैंने उसे शुक्रिया कहा और तब से ही हम बहुत अच्‍छे दोस्‍त हैं.'
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on


बता दें कि नेहा धूपिया का ऑडियो शो 'नो फिल्टर नेहा' अपने  सीजन-2 में बिजी हैं. नेहा के इस शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज बेबाक और बिंदास अंदाज में अपनी बात रखते हैं. इस शो के सीजन 2 में अभी तक रणवीर सिंह, विद्या बालन, निर्देशक इम्तियाज अली जैसे कई सितारे नजर आ चुके हैं. बता दें कि इन दिनों परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्‍म 'गोलमाल' की तैयारी में लगी हैं, तो वहीं नेहा धूपिया जल्‍द ही फिल्‍म 'तुम्‍हारी सुलु' में विद्या बालन के साथ नजर आने वाली हैं.

VIDEO: 'मेरी प्‍यारी बिंदु' फिल्‍म रिव्‍यू : परिणीति-आयुष्‍मान जमे लेकिन कहानी में नयापन नहीं



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement