तस्वीरें : परिवार से विदा लेकर संजय दत्त एक बार फिर लौटे जेल

तस्वीरें : परिवार से विदा लेकर संजय दत्त एक बार फिर लौटे जेल

संजय दत्त के घर से बाहर निकलते वक्त यह तस्वीरें ली गईं हैं

मुंबई:

शनिवार की दोपहर अभिनेता संजय दत्त अपने परिवार से विदा लेकर एक बार फिर पुणे जेल की ओर रवाना हो गए। 56 साल के दत्त एक महीने के पेरोल पर येरवडा जेल से बाहर थे क्योंकि उनकी बेटी इक़रा के नाक की सर्जरी होने वाली थी।
तस्वीरों में संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता और बच्चे शहरान और इक़रा को गले लगाते हुए नज़र आ रहे हैं।
 


इससे पहले संजय दत्त को बार बार पेरोल मिलने की काफी आलोचना होती रही है। दिसंबर 2014 में भी संजय ने जेल से छुट्टी ली थी। हालांकि इस पेरोल को आगे बढ़ाने की अर्जी खारिज कर दी गयी थी। मई 2013 और 2014 के बीच दत्त ने कुल 118 दिन जेल में बिताए हैं।
 

शुक्रवार को दत्त के वकीलों ने साफ किया था कि उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल के आगे किसी तरह की क्षमा याचिका दायर नहीं की थी। दरअसल 2013 में सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्केंडय काटजू ने दत्त के लिए एक क्षमा यातिका दायर की थी जिसे हाल ही में महाराष्ट्र के राज्यपाल विद्यासागर राव ने खारिज कर दिया है।
 

दत्त को 1993 के मुंबई हमले  में गैरकानूनी रूप से हथियार रखने के मामले में 2013 को कसूरवार घोषित कर दिया गया था। 2007 में दत्त को 6 साल की कैद हो गई थी, 18 महीने की सज़ा काटने के बाद वह जमानत पर बाहर आ गए थे। इसके बाद वह अपनी सज़ा के खिलाफ लड़ते रहे लेकिन मार्च 2013 में उन्हें दोबारा पुणे की येरवडा जेल में भेज दिया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com