NDTV Khabar

संजय दत्‍त ने इस वजह से एडल्‍ट कॉमेडी करने से किया इनकार, नहीं करेंगे 'टोटल धमाल'

संजय दत्त अब एडल्ट कॉमेडी फिल्में नहीं करना चाहते, क्योंकि वह नहीं चाहते कि उनके बच्चे उन्हें एडल्ट कॉमेडी जैसी फिल्मों में देखे, इसलिए उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया.

1074 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय दत्‍त ने इस वजह से एडल्‍ट कॉमेडी करने से किया इनकार, नहीं करेंगे 'टोटल धमाल'

खास बातें

  1. 'धमाल' और 'डबल धमाल' में नजर आ चुके हैं संजय दत्‍त
  2. अपनों बच्‍चों के सामने अब एडल्‍ट कॉमेडी नहीं करना चाहते संजय दत्‍त
  3. संजय दत्‍त उमंग कुमार की फिल्‍म 'भूमि' से कर रहे हैं कमबैक
नई दिल्‍ली: संजय दत्‍त निर्देशक उमंग कुमार की फिल्‍म 'भूमि' से अपना कमबैक कर रहे हैं. लेकिन लगता है करियर की इस दूसरी पारी में संयज दत्‍त कोई भी रिस्‍क लेना नहीं चाहते और अपनी इमेज को ध्‍यान में रखते हुए फिल्‍में चुन रहे हैं. दरअसल खबर है कि संजय दत्त ने फिल्म 'टोटल धमाल' में काम करने से मना कर दिया है. दरअसल इस फिल्‍म में एडल्ट कॉमेडी होने के कारण संजय ने ऐसा किया है. दरअसल संजय दत्‍त के पास डेट्स की भी कमी है और यही कारण है कि पहले 'धमाल' और फिर 'डबल धमाल' का हिस्‍सा रह चुके संजय दत्‍त अब इस सीरीज की तीसरी फिल्‍म 'टोटल धमाल' का हिस्‍सा नहीं बन रहे हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार सूत्र ने कहा कि उन्होंने डेट न होने कारण भी इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया. संजय की सभी तारीखें साल 2018 तक के लिए बुक हो चुकी हैं.

जहां अपनी फिल्‍म 'भूमि' की शूटिंग संजय पूरी कर चुके हैं तो वहीं उनके पास 'तोड़बाज', 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' और अभिनेता-फिल्मकार अजय देवगन के साथ वाली फिल्में हैं. 'धमाल' और 'डबल धमाल' में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके संजय ने इंद्र कुमार की 'धमाल' फ्रेंचाइजी छोड़ने का निर्णय लिया है. बता दें कि इस फिल्‍म का तीसरे सीक्वल 'टोटल धमाल' इस वर्ष रिलीज होने की उम्मीद है, लेकिन संजय द्वारा फिल्म से अपने हाथ खींचने के कारण इसमें देरी भी हो सकती है.

सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया, 'तारीखों की अनुपलब्धता के अलावा, संजय दत्त अब एडल्ट कॉमेडी फिल्में नहीं करना चाहते, क्योंकि वह नहीं चाहते कि उनके बच्चे उन्हें एडल्ट कॉमेडी जैसी फिल्मों में देखे, इसलिए उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया." संजय के तीन बच्चे हैं -बेटियां तृष्णा और इक्रा, तथा बेटा शाहरान.
 
sanjay dutt dhamaal

फिल्‍म 'डबल धमाल' का एक सीन.


डायरेक्‍टर इंद्र कुमार और प्रोड्यूसर अशोक ठाकेरिया की पहली फिल्‍म 'धमाल' साल 2007 में रिलीज हुई थी और इस फिल्‍म में रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और आशीष चौधरी थे. इस फिल्‍म का सीक्‍वेल 'डबल धमाल' साल 2011 में रिलीज हुआ था. बता दें कि संजय दत्‍त के इस फिल्‍म से इनकार के बाद खबरें हैं कि एक्‍टर रितेश देशमुख भी इस फिल्‍म से अपने हाथ पीछे खींच रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement